जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

शहीद मदन सिंह के शहादत की धरती से कोयला मज़दूरों का गहरा रिश्ताा है  : हरिद्वार सिंह

कोतमा। जमुना कोतमा के एटक भवन जमुना में एस के एम एस युनियन की क्षेत्रीय कार्यकारिणी की बैठक कामरेड राज कुमार शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई केंद्रीय महामंत्री कामरेड हरिद्वार सिंह इस अवसर पर कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए क्षेत्र में सदस्यता सत्यापन के संबंध में की गई तैयारी से अवगत हुए सभी यूनिटों के पदाधिकारियों ने कहा बढ़ चढ़कर सदस्यता सत्यापन में हिस्सा लेंगे ।

 

कार्यकर्ताओं ने युनियन के सचिव के खिलाफ प्रबंधन द्वारा की गयी कार्रवाई को निंदनीय बताया और कहा कि हम सब गम्भीरता से लेते हुए सदस्यता बढ़ायेंगे और प्रबंधन के मनमानी पर रोक लगायेंगे कामरेड लालमन सिंह ने कहा सदस्यता ही युनियन की जान है पुरी हम मिहनत करके सदस्यता करायेंगे किसी युनिट को हमारी आवश्यक्ता जिस यूनिट में होगी हम साथियों सहित तत्काल पहुँच जायेंगे उन्होंने कहा कि एटक एक लड़ाकू संगठन है।

 

इसे मज़बूत करेंगे कामरेड रिषी तिवारी ने कहा सभी जगह हमारा प्रभाव है हम दौरा करेंगे उपस्थित सभी नेताओं ने एकजुट होकर काम करने का आश्वासन दिया बैठक में सार्थक चर्चा के बाद कामरेड लालमन सिंह क्षेत्रीय सचिव एवं कामरेड टी पी सिंह को सेवानिवृत्त होने के अवसर पर कामरेड हरिद्वार सिंह ने शाल भेंट कर सम्मान किया इसके पूर्व कामरेड हरिद्वार सिंह को शाल ओढ़ाकर सम्मान किया।

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button