जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

डाॅक्टर नवनीत सक्सेना ने संभाली डीन की कुर्सी : तीसरी बार जिम्मेदारी संभाल रहा हूं, हर बार बेहतर कर दिखाया है

जबलपुर, यशभारत। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल काॅलेज के नवनियुक्त डीन डाॅक्टर नवनीत सक्सेना ने आज मंगलवार को पदभार ग्रहण किया। पद संभालते हुए श्री सक्सेना ने यशभारत से चर्चा करते हुए कहा कि तीसरी बार यह कुर्सी संभाल रहा है। पहली बार 2017 दूसरी बार 2022 और अब डीन बना हूं। हर बार मैंने बेहतर देने की कोशिश की है और आज भी इसी सोच के साथ पदभार संभाल रहा हूं। उन्होंने पूर्व डीन डाॅक्टर गीता गुईन की चर्चा करते हुए कहा कि श्रीमति गुईन ने बेहतर काम किया है, उनके कामों को आगे बढ़ाने लक्ष्य होगा।

WhatsApp Image 2024 04 23 at 12.28.22

सुपरस्पेशलिटी की व्यवस्थाएं सुधारना पहली प्राथमिकता रहेगी

नवनियुक्त डीन डाॅक्टर नवनीत सक्सेना ने बताया कि संभाग का सबसे बड़ा मेडिकल अस्पताल है और यहां वह तमाम व्यवस्थाएं होना चाहिए जो एक बड़े अस्पताल में होना चाहिए। उन्होंने सुपरस्पेशलिटी हाॅस्पिटल की चर्चा कर करते हुए कहा कि यहां सबसे ज्यादा सुधार की जरूरत है, सबसे पहले प्राथमिकता यही अस्पताल रहेगा। इसके आलवा पीजी सीटों को बढ़ाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।

WhatsApp Image 2024 04 23 at 12.26.16

कुछ काम अधूरे हैं उन्हें पूरा करना है
डीन श्री सक्सेना ने मुस्कारते हुए कहा कि उनके दो कार्यकाल में कुछ काम अधूरे रह गए हैं उनको पूरा करना है। हालांकि श्री सक्सेना ने ये नहीं बताया कि वह काम कौन से हैं। उन्होंने ने कहा कि मेडिकल अस्पताल से लेकर काॅलेज व सभी स्तर के कर्मचारियों को साथ में लेकर ही जबलपुर मेडिकल की चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर बनाना है।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button