इंदौरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

एसीएस और आयुक्त स्वास्थ्य विभाग ने विक्टोरिया अस्पताल का किया निरीक्षण: 44 करोड़ के अस्पताल के लिए जो बेहतर हो वह किया जाए

एसीएस और आयुक्त स्वास्थ्य विभाग ने विक्टोरिया अस्पताल का किया निरीक्षण

जबलपुर यशभारत। अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य विभाग मोहम्मद सुलेमान और आयुक्त स्वास्थ्य तथा खाद्य एवं औषधि प्रशासन के नियंत्रक सुदाम खाड़े ने विक्टोरिया हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। इस दौरान 44 करोड़ की लागत से बनने वाले अस्पताल के लिये स्थल का अवलोकन किया और कहा कि अस्पताल प्रबंधन की दृष्टि से जो बेहतर हो उस आधार पर प्लानिंग करें और अस्पताल बनवायें। निरीक्षण के दौरान उन्होंने चाइल्ड वार्ड,सर्जरी आदि विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया साथ ही स्टॉफ की उपलब्धता की जानकारी ली। एसीएस के अस्पताल निरीक्षण के दौरान नर्सिंग स्टॉफ भी सौजन्य भेंट कर अपनी समस्याओं को बताया। जिसपर एसीएस श्री सुलेमान ने कहा कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कार्य करने के लिये टैब दिया जायेगा। भ्रमण के दौरान कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना, सीएमएचओ श्री संजय मिश्रा व अस्पताल के चिकित्सक मौजूद थे।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button