जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर लोकायुक्त की कार्रवाई : राजस्व निरीक्षक को 12 हजार की रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार, आवास योजना में मकान स्वीकृत करने मांग रहा था रुपये

जबलपुर, यशभारत। लोकायुक्त जबलपुर ने नगर परिषद कार्यालय बरही, जिला कटनी में कार्रवाई करते हुए राजस्व निरीक्षक को 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया । पीडि़ता से आरोपी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान स्वीकृत करने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था। जिसके चलते ट्रेप दल ने आरेापी को गिरफ्तार कर लिया।

लोकायुक्त टीम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भीम प्रसाद कचैर निवासी छिंदिया जिला कटनी ने शिकायती आवेदन देते हुए बताया था कि नगर परिषद में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास स्वीकृत होने के संबंध में आवेदन लगाया था । आवास आवेदक की पत्नी के नाम से स्वीकृत होना था प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान स्वीकृत करने के एवज में अक्षय जोशी सहायक राजस्व निरीक्षक नगर परिषद बरही जिला कटनी के द्वारा 12000 रुपए रिश्वत मांगी गई थी । जिसके चलते ट्रेप दल ने रिश्वत के रंग लगे हुए नोटों के साथ आरोपी को दबोच लिया। ट्रैप दल में उप पुलिस अधीक्षक दिलीप झरबड़े निरीक्षक स्वप्निल दास, निरीक्षक नरेश बेहरा एवं एवं ट्रैप दल के अन्य सदस्य शामिल रहे।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button