जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर के उखरी में भीषण सड़क हादसा हवा में उछल कर स्कॉर्पियो घुस गई EON गाड़ी पर, चार की हालत गंभीर, महापौर ने दिखाई तत्परता घायलों को भिजवाया अस्पताल … वीडियो देखें

जबलपुर यश भारत। विजय नगर के उखरी क्षेत्र पर बुधवार की शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब ईऑन गाड़ी और स्कॉर्पियो में जोरदार भिंडत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी की ईऑन गाड़ी में सवार चार लोग लहूलुहान हालत में गाड़ी में फंसे नजर आए। सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर विजय नगर थाना प्रभारी सीएसपी सहित मौके पर पुलिस बल पहुंच गया था।

IMG 20220907 WA0067

जानकारी के अनुसार विजय नगर की उखरी तिराहा पर फिल्मी स्टाइल पर स्कॉर्पियो ने डिवाइडर तोड़कर ईऑन गाड़ी को टक्कर मार दी।  जिसमें सवार चार लोगों को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि eon गाड़ी के चालक गढ़ा पुरवा क्षेत्र के हैं और अपने रिश्तेदार जो विजय नगर में रहते हैं उनके यहां से लौट रहे थे। दोनों गाड़ियों मैं सवार करीब 7 लोग घायल हुए।

 

महापौर ने रुक कर अस्पताल पहुंचाया घायलों को

जानकारी के अनुसार महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू विजयनगर रास्ते से एक कार्यक्रम संपन्न करके लौट रहे थे उसी समय ये हादसा हो गया। हादसा देखकर महापौर ने तुरंत वहां रुक कर घायलों को अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की। महापौर ने कुछ घायलों को अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया । इधर विजय नगर थाना प्रभारी संदीपिका,कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता और सीएसपी तुषार सिंह को जब जानकारी लगी तो वो भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए व्यवस्था की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने  विजयनगर तरफ जाने वाले ऑटो एवं अन्य गाड़ियों को रोक कर घायलों को अस्पताल भिजवाया।

IMG 20220907 WA0081

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button