इंदौरग्वालियरजबलपुरदेशभोपालमध्य प्रदेशराज्य

राखी सावंत के गर्भाशय में ट्यूमर: डॉक्टर्स को कैंसर की आशंका, Ex पति आदिल का आरोप- ‘वह जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रहीं’

Tumor in Rakhi Sawant's uterus: Doctors fear cancer,

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज और अतरंगी वीडियोज की वजह से खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। हाल ही में राखी को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरें थीं कि उन्हें हार्ट संबंधित बीमारी के चलते आनन-फानन में एडमिट किया गया था। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई थीं जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर बेसुध लेटी हुई दिख रही थीं। इस खबर से फैंस परेशान हो उठे हैं और उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।

पूर्व पति रितेश ने दी हेल्थ अपडेट
इसी बीच अब राखी के पूर्व पति रितेश सिंह ने उनकी सेहत से जुड़ी कुछ बड़ी अपडेट्स दी हैं। बिग बॉस 15 में राखी के साथ नजर आए रितेश ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा- “उन्हें सीने और पेट में तेज दर्द उठा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। सारे टेस्ट करने के बाद डॉक्टर ने बताया है कि राखी के गर्भाशय में ट्यूमर है। डॉक्टर को शक है कि राखी को कैंसर है। हालांकि, अभी तक टेस्ट की रिपोर्ट्स नहीं आई है और डॉक्टर का कहना है कि वे कैंसर की रिपोर्ट के आने के बाद सर्जरी के बारे में सोचेंगे।”

‘वह सच में बीमार हैं’
उन्होंने आगे ट्रोल्स द्वारा मजाक बनाने पर कहा, “यह कोई मजाक की बात नहीं है। राखी ने अपनी छवि ही ऐसी बनाई है कि लोग उन्हें सीरियस नहीं लेते और समझते हैं कि वह हर समय नाटक कर रही हैं। लेकिन सच तो ये है कि राखी क्रिटिकल हैं। लोगों को लग रहा है कि वह कॉन्ट्रोवर्सी के लिए नाटक कर रही हैं। लेकिन जो लोग उन्हें अच्छे से जानते हैं प्लीज वे उनके जल्द ठीक होने की कामना करें, उनके लिए प्रार्थना करें कि वह जल्द ठीक हो जाएं।”

आदिल का दावा
वहीं, राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने आरोप लगाया है कि वह बीमार होने का ड्रामा कर रही हैं। आदिल ने न्यूज18 शोशा से कहा, “कोई मेडिकल रिपोर्ट्स नहीं हैं। डॉक्टरों ने कुछ नहीं कहा है। हमें ये भी नहीं पता कि वह किस अस्पताल में भर्ती हैं। अगर यह दिल का दौरा होता, तो मुझे लगता है कि मरीजों को आमतौर पर ऑक्सीजन मास्क की जरूरत होती है, लेकिन राखी सावंत को ये नहीं लगाया गया।”

आदिल ने आगे कहा, “वह सिर्फ जेल जाने से बचने के लिए ये सब नाटक तच रही हैं। जब मैं राखी के साथ रिलेशनशिप में था तो उनका फुल बॉडी टेस्ट हुआ था और उन्हें कोई समस्या नहीं थी।”

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button