जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

पिकअप ने रौंदा, एक की मौत, दो घायल भटोली मोड के समीप हुआ दर्दनाक हादसा

जबलपुर। बरेला थाना अंतर्गत भटोली मोड के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप ने तांड़व मचाते हुए पहले मोटर सायकिल में टक्कर मारी इसके बाद चाय की दुकान में खड़े युवकों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक  पपला बर्मन 42 वर्ष निवासी भटौली कालीधाम मोहल्ला ग्वारीघाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि भटोली मोड़ के पास उसकी चाय की दुकान चलाता है। शाम लगभग 5 बजे वह अपनी दुकान में था उसके रिश्तेदार संजू एवं मनोज अपनी मोटर सायकल क्रमांक एमपी 20 एम जे 2887 में बैठकर छत्तरपुर से नारायणपुर के लिये आ रहे थे तभी पीछे से एक पिकअप क्रमांक एमपी 20 जीए 6739 का चालक अपने वाहन को तेज गति लापरवाही पूर्वक चलाते हुये मनोज की मोटर सायकल में टक्कर मारते हुये उसकी दुकान के समाने खड़े उसके रिश्तेदार कैलाश बर्मन को भी टक्कर मार दिया जिसमें तीनों रोड पर गिर गये। टक्कर मारने वाला पिकअप का चालक भी अपने वाहन सहित रोड के नीचे तरफ चला गया। टक्कर लगने से कैलाश, संजू और मनोज को हाथ पैर मुंह में चोटें आयीं हैं। तीनों को 108 एम्बुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मनोज बर्मन 40 वर्ष निवासी चूल्हा गोलाई ग्राम नारायणपुर तिलवारा की दौरान उपचार के मौत हो गई।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button