इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर में भाई के साथ 1 लाख रूपए लेकर फरार हुई 16 साल की बहन- पिता का इलाज कराने बेटे ने रिश्तेदारों से उधार लिए थे रूपए

जबलपुर, यशभारत। सिहोरा में एक नाबालिक लड़की अपने मामा के लड़के साथ 1 लाख रूपए लेकर फरार हो गई। किशोरी के पिता ने अपने पिता के इलाज के लिए रिश्तेदारों से 1 लाख रूपए उधार पैसा लिया था और बेटी को के हाथों घर पहंुचाए थे परंतु बेटी घर नहीं पहंुची और मामा के लड़के के साथ भाग गई। पिता ने इस संबंध में सिहोरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
मंहगवां सिहोरा निवासी राज कुमार यादव ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह मैं ग्राम महगवाँ में रहता हूँ, रेल्वे में प्राइवेट ठेकेदारी का काम करता हूँ मेरे एक लड़का एक लड़की है मेरी छोटी लड़की उम्र 16 वर्ष की है मेरे घर मे मेरे पिता बेनी प्रसाद यादव की तबीयत लगभग 02 वर्ष से खराब चल रही है 24 दिसंबर को करीबन दोपहर मैं अपने रिश्तेदारी से पैसा एक लाख रूपये इकट्ठा करके कटनी से डूंडी स्टेशन आया और अपनी लड़की  को रेल्वे स्टेशन के पास डूंडी बुलाया जो भांजा बिरजु के साथ आई थी, मैंने अपनी लडकी को एक लाख रुपये नगद दिया तथा बोला कि घर जाकर के मम्मी को पैसा दे देना पिताजी का ईलाज कराना है, तब से मै जबलपुर से और भी पैसा इक्टठा करके लाता हूँ, तब में पैसा की व्यवस्था करने चला गया, फिर में कुछ समय बाद घर में फोन लगा कर पता किया तो पत्नि राम बाई ने बताया कि लड़की अभी घर नहीं आई है, फिर मैंने शाम तक इंतजार किया लेकिन लडकी का कोई पता नही चला है, फिर मैने आसपास गांव तथा रिश्तेदारी में पता किया जो कही पर पता नही चला है, लडकी रेल्वे स्टेशन डूंडी से बिना बताये कही पर चली गई है,।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
4.6/5 - (7 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button