इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

भाई पीटता रहा…प्रेमी से लिपटी रही बहन:छतरपुर में लड़की बोली-इन्हें पति मान चुकी; छोड़कर नहीं जाऊंगी

छतरपुर में गुरुवार को उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब बीच सड़क पर एक युवक ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी। घटना बस स्टैंड की है। जहां लड़की के भाई ने उसे अपने प्रेमी के साथ घूमते देख लिया था। जिसके बाद वह भड़क गया। उसने बहन के प्रेमी को इतना मारा कि उसके चेहरे से खून आने लगा। इतना ही नहीं अपनी बहन को भी घसीटकर घर ले जाने लगा। हालांकि लड़की प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। वह बार-बार कहती रही कि मैंने इन्हें अपना पति मान लिया है।

18 साल की लड़की 20 साल के लड़के के साथ बैग लेकर कहीं जा रही थी। जिस वक्त भाई पिटाई कर रहा था। लड़की को खींचकर घर ले जा रहा था। उस वक्त प्रेमिका बार-बार अपने प्रेमी की बाहों में लिपटी जा रही थी। इस दौरान किसी आदमी ने कोतवाली पुलिस में सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिस तो मौके पर पहुंची पर यहां मामला नहीं सुलझा तो वो दोनों को थाने ले गई।

प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका उसकी बाहों में लिपटी रही।
प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका उसकी बाहों में लिपटी रही।
new project 5 1654783649

मैं बस यहां घूम रही थी

प्रेमिका का कहना है कि मैनें इन्हें अपना पति मान लिया है। फिलहाल ये मेरा बॉयफ्रेंड है और हम जल्द ही शादी करने वाले हैं। हम लोग सिर्फ यहां घूम रहे थे। इसी बीच मेरे भाई ने हमें एक साथ देख लिया और जमकर मारा। मैं इन्हें छोड़कर घर नहीं जा सकती। वहीं, प्रेमी का कहना है कि वह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button