जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर में सड़क हादसे पर आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल: खमरिया के एजीएम की कार से स्कूल बस की टक्कर

जबलपुर यशभारत।खमरिया इस्टेट में अपनी कार से बच्चे के साथ जा रहे एजीएम की कार को एक स्कूल बस के ड्राइवर ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए साइड से  टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का कांच टूट गया और उसका एयर बैग खुल गया।इससे एजीएम और उनका बच्चा बालबाल सच गया।वहीं कार के शीशे से बस का ड्राइवर और आधा दर्जन बच्चे जख्मी हो गए।जख्मी बच्चों को ओएफके अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कर घर जाने दिया लेकिन एक बच्चे को ज्यादा चोट लगने से निजी अस्पताल भेज दिया है।

बताया जाता है कि बस में करीब 40बच्चे थे।लेकिन आगे बैठने वाले आधा दर्जन बच्चे जख्मी हो गए।घटना के बाद अफरातफरी का माहौल रहा।लेकिन ज्यादा कुछ विशेष नुकसान न होने से परिजन अपने बच्चों को लेकर चले गए।खबर मिलने पर खमरिया थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा।लेकिन अभिभावकों की ओर से कोई शिकायत नहीं होने से पुलिस बिना कार्यवाही के चली गई।घटना में बस का ड्राइवर भी चोटिल हुआ है।

IMG 20240328 WA0010 IMG 20240328 WA0011
IMG 20240328 WA0009

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button