जबलपुरमध्य प्रदेश

कांग्रेस को नहीं मिल रहे प्रत्याशी, जनता के समर्थन से भाजपा जीत की ओर अग्रसर: सीएम मोहन यादव

जबलपुर,यशभारत। लोकसभा चुनाव को लेकर जनता का समर्थन हमें भरपूर मिल रहा है और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी की लहर में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में एकतरफा जीत की ओर अग्रसर है। हमने तो दस दिन पहले ही प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए थे लेकिन कांग्रेस को कोई नाम नहीं मिल रहे हैं।

 

महानगरों में भी कांग्रेस के यही हालात हैंं। जबलपुर सहित पूरे प्रदेश में जहां-जहां विकास की संभावनाएं हैं, वहां-वहां भाजपा सरकार द्वारा विकास कार्य करवाएं जाएंगे। प्रदेश में विकास को लेकर कोई भी कसर नहीं छेाड़ी जाएगी। ये सारी बातें मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरूवार सुबह सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहीं। इसके साथ ही श्री यादव ने कहा कि कि जबलपुर शहर से मेरा आत्मीय लगाव है इस कारण हमने पहली केबिनेट बैठक भी यहीं आयोजित की थी। नई शिक्षा नीति के तहत सभी महापुरूषों को हमने पाठ्यक्रमों में स्थान दिया है। थोड़ी देर रूकने के बाद सीएम मोहन यादव सर्किट हाउस से भोपाल की ओर रवाना हो गए।

 

पहला नामांकन फॉर्म सीधी में कराया दाखिल

सर्किट हाउस जबलपुर में चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने यह भी कहा कि मप्र के सीधी में रानी अवंतिबाई बलिदान दिवस के मौके पर देश का पहला नामांकन फॉर्म भाजपा द्वारा दाखिल कराया गया है। जबलपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह, विधायक अशोक रोहाणी, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू सहित भाजपा के अन्य नेता मौजूद रहे।

 

महिला मोर्चा अध्यक्ष के घर पहुंचकर सीएम ने व्यक्त की संवेदनाएं

जबलपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव और लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष रुपा राव के घर भी पहुंचे। विदित हो कि दो दिन पहले महिला रुपा राव के पति का देहांत हो गया था। इस दौरान सीएम ने रुपा राव से कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरी भाजपा साथ में खड़ी है।

 

1.3/5 - (3 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button