जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

करप्शन, कर्ज और क्राइम की सरकार ने मंत्रालय में लगाई है ये सरकारी आग : जीतू पटवारी

आग वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच के झगड़े का परिणाम : उमंग सिंघार

भोपाल यश भारत (पॉलिटिकल डेस्क)l राजधानी भोपाल में मंत्रालय वल्लभ भवन में लगी आग पर मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  जीतू पटवारी ने सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा सरकार से पूछा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने लगातार पांच बार वल्लभ भवन में आग लगाई है इसका दोषी कौन है? कौन सी फाइल जली? कौन से विभाग की जली एवम आज तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

 

वल्लभ भवन में आग लगने के कारणों को लेकर  पटवारी एवं नेता प्रतिपक्ष  उमंग सिंघार कांग्रेसजनों के साथ वहां पहुंचे और अधिकारियों से अग्नि कांड के संबंध में जानकारी ली। अधिकारियों का जवाब संतोषजनक न मिलने पर  पटवारी और  सिंघार कांग्रेसियों के साथ वहीं धरने पर बैठ गए।

पटवारी ने कहा कि आग लगी है और पांच घंटे बाद भी बुझ नही पाई इसलिए हमें आना पड़ा। ये आग भारतीय जनता पार्टी की करप्शन, कर्ज और क्राइम की सरकार द्वारा लगाई गई सरकारी आग है, यह भ्रष्टाचार के पाप को छुपाने की आग है। वल्लभ भवन में लगी आग करप्शन, कर्ज़ और क्राइम में व्यस्त सरकार के कारनामों को मिटाने के लिए रचा गया षड्यंत्र है। हर चुनाव के पहले मंत्रालय में आग लगना और करोड़ों के भ्रष्टाचार के दस्तावेज ख़ाक होना संयोग नहीं प्रयोग है।

मप्र विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष श्री सिंघार ने कहा कि आग वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच के झगड़े का परिणाम है, भाजपा का अंदरूनी झगडा वल्लभ भवन की आग के रूप में सामने आ रहा है, इससे जनता का ही नुकसान है, आखिर फायर सेफ्टी सिस्टम ऑडिट क्यों नही किया गया, इसका जवाब भाजपा क्यों नही देती।

5/5 - (2 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button