जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

पेट्रोल पंप कर्मी से लूट करने के बाद मारी गोली: गोसलपुर थाना क्षेत्र में घटना से सनसनी

Petrol pump worker shot after robbing: Sensation due to incident in Gosalpur police station area

 

 

जबलपुर यशभारत।
गोसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज दोपहर उस समय अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया जब ग्रामीणों को यह खबर लगी की एक पेट्रोल पंप कर्मी के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद उसके ऊपर गोली से हमला कर दिया घटना की खबर लगते ही सिहोरा एसडीओपी पारुल शर्मा एवं अन्य पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंच गया पूरे घटनाक्रम की पड़ताल की जा रही है।
उक्त घटना के संबंध में गोसलपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नायरा पेट्रोल पंप में सत्यम रजक काम करता है आज दोपहर वह कैश लेकर गोसलपुर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था वह जैसे ही पेट्रोल पंप से कुछ दूर चला ही था कि अलग-अलग वाईको में सवार तीन बदमाश मौके पर पहुंचे और सत्यम रजक के पास रखा रूपयों का बैग छीना और जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर गोली चला दी पुलिस के मुताबिक गोली सत्यम रजक के पेट में धस गई घटना के बाद घायल को पहले सिहोरा अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया घायल के बैग में कितने रुपए रखे हुए थे एवं इस वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश कौन थे पुलिस द्वारा तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखकर पूरे घटनाक्रम की पड़ताल की जा रही है।

4/5 - (4 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button