जबलपुरदेशमध्य प्रदेशराज्य

अनिराज हत्याकांड का जल्द हो सकता है खुलासा, पुलिस की गिरफ्त में आए दो संदेही 

जबलपुर यश भारत।एक माह पूर्व माढ़ोताल थाना अंतर्गत शहर के कुख्यात बदमाश अनिराज नायडू की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल निर्मित हो गया था, जिसके उपरांत पुलिस द्वारा मामले को जांच में लिया गया था ।परंतु काफी दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अनिराज के हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई। कुछ दिन बाद यह केस पुलिस के लिए चुनौती साबित होने लगा ,परंतु पुलिस द्वारा धीरे-धीरे अपनी जांच को सही दिशा दे रही थी इसी कड़ी में काफी मशक्कत के बाद पुलिस हत्यारों के गिरेबान तक लगभग पहुंच गई है और कभी भी अनिराज हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंदौर से लेकर आई क्राइम-पुलिसिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले से जुड़े संदिग्ध युवक को इंदौर से माढ़ोताल थाने लेकर आई है , उससे लगातार पूछताछ कर रही है। इसके पूर्व भी इस संदेही युवक का नाम कहीं ना कहीं मामले में मृतक के परिजन ले रहे थे । क्राइम ब्रांच द्वारा इंदौर से युवक को गिरफ्त में ले लिया गया और शहर लाकर लगातार पूछताछ की जा रही।

अन्य थाना क्षेत्र में की हत्या-वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर जो जानकारी सामने आई है वह चौंकाने वाली है क्योंकि अन्ना की लाश माढ़ोताल स्थित एक तालाब से मिली थी परंतु सूत्रों से मिली जानकारी में अनिराज की हत्या दूसरे थाना क्षेत्र में की गई और लाश को तालाब में फेंक दिया गया।

थाने को लेकर फंसा पेंच -हत्याकांड में सबसे प्रमुख पेंच थाने को लेकर सामने आ रहा है जहां एक तरफ अनिराज की लाश माढोताल तालाब में मिली वहीं दूसरी तरफ हत्या पहले ही दूसरे थाना क्षेत्र में की गई है जिसके चलते कहीं ना कहीं मामला दर्ज करने की बात दो थाना क्षेत्रों के मध्य में फंस कर रह गई है।

ये हैं मामला -कुख्यात बदमाश अनिराज नायडू का एक माह पूर्व की शाम माढ़ोताल थाना अंतर्गत कंठोंदा के पास तालाब में उतराता हुआ शव मिला था। वह कई संगीन वारदातों को अंजाम देने के बाद लंबे समय से जबलपुर पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था। पुलिस ने अनिराज नायडू के दोनों हाथों में गुदे टैटू के आधार पर उसकी शिनाख्त की थी।माढ़ोताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे थे मामले को लेकर पुलिस का कहना था कि संभवत अनिराज नायडू की हत्या कर उसके शव को तालाब में फेंका गया था

IMG 20240107 WA0091

3/5 - (2 votes)

Related Articles

Back to top button