मनोरंजन

आत्माराम भिड़े की पत्नी है Babita Ji से भी बेहद खूबसूरत, देखते ही लोगों ने कहा भिड़े मास्टर की है मौज ही मौज

आत्माराम भिड़े की पत्नी है Babita Ji से भी बेहद खूबसूरत, देखते ही लोगों ने कहा- भिड़े मास्टर की है मौज ही मौज तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ke Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो 14 सालों से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। 14 साल में बहुत से कलाकारों ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. इनमें से एक हैं मंदार चांदवड़कर जो आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाते हैं. ‘भिड़े मास्टर’ की शो में माधवी पत्नी हैं, लेकिन इनकी असल लाइफ पत्नी भी कुछ कम नहीं हैं। तारक मेहता के आत्माराम की पत्नी बला की खूबसूरत हैं।

 

image 14
आत्माराम भिड़े की पत्नी है Babita Ji से भी बेहद खूबसूरत, देखते ही लोगों ने कहा भिड़े मास्टर की है मौज ही मौज 5

बेहद खूबसूरत है मंदार चांदवड़कर की पत्नी

Babita Ji से भी बेहद खूबसूरत है आत्माराम भिड़े की पत्नी स्नेहल,खूबसूरती और हॉटनेस के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी। तारक मेहता के उल्टा चश्मा को लोग देखना बहुत पसंद करते हैं। यह सीरियल सालों से लोगों के दिलों में बसा हुआ है। और इसको लोग देखना बहुत पसंद करते हैं। लोग इस शो के साथ अपना एक अलग जुड़ाव महसूस करते हैं। और खूब प्यार लुटाते हैं। इस शो में आत्माराम भिड़े का रोल प्ले करने वाले मंदार चांदवड़कर के रोल को बहुत पसंद करते हैं। पिछले 14 सालों से वह शो में अपना अहम योगदान दे रहे हैं, जिसको लोग बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों अपनी खूबसूरत वाइफ की वजह से चर्चा में आ गए हैं

image 15
आत्माराम भिड़े की पत्नी है Babita Ji से भी बेहद खूबसूरत, देखते ही लोगों ने कहा भिड़े मास्टर की है मौज ही मौज 6

भिड़े मास्टर’ Mandar Chandwadkar की असल पत्नी हैं बला की खूबसूरत

आप से बता दें आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और जमकर वाहवाही लूट रही हैं। तारक मेहता शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल प्ले करने वाले मंदार चांदवड़कर की वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं और वह उनकी खूबसूरती की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है। जिसने भी स्नेहल को देखा वह उनका दीवाना हो गया। सुंदरता के मामले में वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं। लोग उनको देखते ही दीवाने हो रहे हैं।

 

image 13
आत्माराम भिड़े की पत्नी है Babita Ji से भी बेहद खूबसूरत, देखते ही लोगों ने कहा भिड़े मास्टर की है मौज ही मौज 7

सुंदरता के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल

Babita Ji से भी बेहद खूबसूरत है आत्माराम भिड़े की पत्नी स्नेहल,खूबसूरती और हॉटनेस के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी।आत्माराम का रोल प्ले करने वाले मंदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोसायटी के सेक्रेटरी का रोल प्ले करते हैं। फैंस उनके अभिनय को बहुत पसंद करते हैं। लेकिन उनके रोल से ज्यादा लोग अब उनकी वाइफ की फोटो की तारीफ कर रहे हैं कि उनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी सुंदरता के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल नजर आती हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। मंदार चांदवड़कर और स्नेहल एक बेटे के पेरेंट्स हैं। दोनों के क्यूट से बेटे का नाम पार्थ है। मंदार अपनी फैमिली के साथ खूब वक्त बिताते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button