जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

विधायक, पूर्व स्वास्थ्य राज्य मंत्री के साथ मिलकर रहवासियों ने बंद करा दी शराब दुकान- कहा..अब यहां नहीं खुलने देंगे शराब दुकान

शांतिनगर, दमोहनाका में रहवासियों का उग्र प्रदर्शन

 

जबलपुर,यशभारत। शांतिनगर कॉलोनी, दमोहनाका के पास गुरूवार दोपहर करीब 1 बजे उस वक्त हंगामा हो गया जब क्षेत्रीयजनों ने व्यापारियों और विधायक विनय सक्सेना, पूर्व स्वास्थ्य राज्य मंत्री शरद जैन के साथ मिलकर शराब दुकान बंद करा दी। इस दौरान दुकान बंद कराने वाले प्रदर्शनकारियों का कहना था रहवासी इलाके में हम लोग अब शराब दुकान नहीं खुलने देंगे। इस मौके पर बड़ी संख्या में शांतिनगर के रहवासियों और व्यापारियों की उपस्थिति रही। वहीं आबकारी टीआई जीएल मरावी ने बताया कि शांतिनगर शराब दुकान के लाइसेंसी को कह दिया गया है कि वो आपत्तिरहित क्षेत्र में शराब दुकान खोलकर संचालित करें।
अब नहीं खुलना चाहिए यहां दुकान: विधायक विनय सक्सेना
इस मौके पर विधायक विनय सक्सेना ने कहा कि शांतिनगर शराब दुकान के पास भगवान शिव, हनुमान और श्रीराम का मंदिर, जैन समाज का मंदिर है। इसके साथ ही रहवासी इलाके से स्कूली बच्चों का आवागमन होता है। इसलिए दुकान बंद कराई गई है। अगर दोबारा यहां शराब दुकान खोली गई तो जनता अपने हाथों में कानून लेगी जिसकी पूरी जिम्मेदारी कलेक्टर, एसपी की होगी।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button