जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

सचिन, तन्खा, श्रीनिवास ने किया सिहोरा में प्रचार

भाजपा से चाहती है जनता छुटकारा-पायलट

जबलपुर,यशभारत। भाजपा में जो अंदरूनी कलह चल रही है उसका हमको फायदा मिलेगा। प्रदेश की जनता भाजपा की कार्यशैली से थक चुकी है और अब जनता भी भारतीय जनता पार्टी से छुटकारा चाहती है। युवाओं के साथ जनता की भी मांग है कि प्रदेश में कांग्रेस आए। ये सारी बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को जबलपुर आगमन के दौरान कही। इस मौके पर सचिन पायलट ने यह भी कहा कि इस बार सब कुछ हमारे पक्ष में हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के बाहरी दौरे पर सचिन ने कहा कि पीएम मोदी कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश भी कई बार गए थे लेकिन उसका कुछ खास फर्क नहीं पड़ा। कांग्रेस एकजुटता बनाए हुए है और जनता से आशीर्वाद मांग रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

WhatsApp Image 2023 11 07 at 14.32.17

 

कांग्रेस नई ऊर्जा के साथ- तन्खा
जबलपुर,यशभारत। सिहोरा विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी एकता ठाकुर की आज सिहोरा में भव्य रैली है जिसमें कांग्रेस राज्यसभा सदस्य विवेक कृष्ण तन्खा सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता शामिल होने मंगलवार को जबलपुर से रवाना हुए। इस मौके पर श्री तन्खा ने कहा कि कांग्रेस एक नई ऊर्जा के साथ बाहर निकली है। आज युवा प्रत्याशी के लिए हम लोग रैली निकालकर जनता से आशीर्वाद मांगेगे। इस दौरान श्री तन्खा ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे पर निशाना साधते हुए कहा कि कथित वायरल वीडियो के मामले में श्री तोमर के बेटे पर कार्रवाई होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी अपराध पर अपनी ओर नहीं झांकती है बल्कि वह विपक्ष की ओर देखने लगती है।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा के निवास पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट मंगलवार को पहुंचे। इस दौरान युकां नगर अध्यक्ष जितिन राज, रघु तिवारी, रिजवान अली, सागर शुक्ला, श्रीकांत विश्वकर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास को बधाई दी।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button