कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

पैदल चलकर पुलिस ने की पेट्रोलिंग, बदमाशों के घर में दबिश

टे्रनों में लगातार हो रही वारदातों के बाद कोतवाली व रेल पुलिस टीम ने चलाया संयुक्त अभियान

कटनी, यशभारत। कटनी रेलवे जंक्शन के आउटर में पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही वारदातों के बाद से ही यात्रियों में दहशत व्याप्त है। इस दौरान रेल यात्रियों के साथ तीन गंभीर वारदातें सामने आई हैं। चलती ट्रेन में मोबाइल बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूट की वारदातें घटित हुई है। तीनों दिन यात्री ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। एक अटेंडर का तो पैर तक कट गया है। लगातार हो रही गंभीर वारदातों के बाद से यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

लगातार हो रही वारदातों के बाद शनिवार को कोतवाली टीआई आशीष शर्मा, जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने ने दल-बल के साथ लगभग 5-6 किलोमीटर का पैदल मार्च किया। कटनी.सतना रेलखंड पर सावरकर वार्ड बस्ती में रेलवे ट्रैक के किनारेए आधारकाप, खिरहनी फाटक आदि में पेट्रोलिंग की। घटनाओं को लेकर संदेहियों सहित वारदात में संलिप्त बदमाशों के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान बदमाशों के घरों में भी दबिश दी। संदेही घरों को छोडक़र भाग निकले थे तो वहीं घरवालों को पुलिस ने कहा है कि दोबारा घटना हुई तो ठीक बात नहीं होगी। इस दौरान दो दर्जन से अधिक घरों में जाकर पुलिस ने पूछताछ की। थाना प्रभारी अरुणा वाहने ने बताया कि यात्रियों के साथ घटित हुई वारदात के संबंध में 8-10 संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि स्मैक के नशे में युवक वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button