जबलपुरदेशभोपालमध्य प्रदेशराज्य

दमोह में PM बोले- भ्रष्टाचारियों को मोदी की गारंटी कर रही बैचेन: आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) शुक्रवार को मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दमोह में चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि ये चुनाव देश का चुनाव है। देश को दुनिया की शक्ति बनाने का चुनाव है ( Narendra Modi In Damoh )।
मोदी की जनता से अपील

पीएम ने कहा कि इस समय मध्य प्रदेश सहित देश भर की कई सीटों पर पहले चरण की वोटिंग जारी है। उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि जिन साथियों ने अब तक वोट नहीं डाला है, वो अपने कर्त्तव्य का पालन जरूर करें और वोट डालें।

पाकिस्तान को पीएम की दो टूक

मोदी ने कहा कि स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है, ये हमने पिछले कुछ सालों में देखा है। कोरोना का इतना बड़ा संकट आया, लेकिन हमारी सरकार हर एक भारतीय को सुरक्षित भारत वापस लेकर आई। कोविड के दौरान करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन की सुविधा दी। आज देश में वो भाजपा सरकार है जो ना किसी से दबती है, ना किसी के सामने झुकती है। मोदी ने कहा कि हमारा एक पड़ोसी जो आतंक का सप्लायर था, वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। लेकिन, ऐसे हालातों में भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है।
मोदी ने ली इनकी गारंटी

पीएम मोदी ने कहा- जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है उनकी गारंटी मोदी ने ली है। MUDRA योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपए का ऋण उपलब्ध कराया है।

5/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button