देश

बंगाल में पीएम बोले- संदेशखाली की घटना किसी का भी सिर झुका देने वाली, फिर भी गुनहगार को बचा रही ममता सरकार

कोलकाता, एजेंसी। पश्चिम बंगाल के बारासात में प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात भी की और उन्हें सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की ये भूमि नारीशक्ति की बहुत बड़ी प्रेरणा केंद्र रही है, यहां से नारीशक्ति ने देश को दिशा दी है। इस धरती ने अनेक शक्ति स्वरूपा इस देश को दी है, लेकिन इसी धरती पर तृणमूल कांग्रेस के राज में नारीशक्ति पर अत्याचार का घोर पाप हुआ है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि संदेशखाली जो कुछ भी हुआ, उससे किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा, लेकिन यहां की सरकार को, आपके दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। प्रदेश सरकार बंगाल की महिलाओं के गुनाहगारों को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा रही है, लेकिन उन्हें पहले हाइकोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट से भी राज्य सरकार को झटका लगा है।

बहन-बेटियों के साथ जगह-जगह हो रहा अत्याचार
पीएम मोदी ने कहा कि गरीब, दलित, आदिवासी परिवारों की बहन-बेटियों के साथ तृणमूल कांग्रेस के नेता जगह-जगह अत्याचार कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश सरकार को अपने अत्याचारी नेता पर भरोसा है, बांग्ला बहन-बेटियों पर भरोसा नहीं है। इस व्यवहार से बंगाल की महिलाएं, देश की महिलाएं आक्रोश में हैं। नारीशक्ति के आक्रोश का ये ज्वार संदेशखाली तक ही सीमित नहीं रहने वाला। तुष्टिकरण और टोलाबाजों के दबाव में काम करने वाली ममता सरकार कभी भी बहन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती।

 

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button