देश

Paytm को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए अब क्या कहती है RBI  

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Paytm को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए अब क्या कहती है RBI अब तो  Paytm की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सोमवार को भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि Paytm पेमेंट्स बैंक के खिलाफ की गई कार्रवाई की समीक्षा की गुंजाइश कम है। जिसमे चलते 31 जनवरी 2024 को रिजर्व बैंक ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी और उसे 29 फरवरी के बाद किसी भी तरह का डिपॉजिट या टॉप-अप स्वीकार करने से रोक दिया था।

Paytm को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए अब क्या कहती है RBI  

images 2024 02 12T181713.090
Paytm को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए अब क्या कहती है RBI

जानिए क्या कहती है RBI गवर्नर 

आपको बता दे की नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए आरबीआई गवर्नर ने कहा कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक के खिलाफ लिए गए फैसले की समीक्षा की गुंजाइश कम है। उन्होंने यह भी कहा कि आरबीआई व्यापक मूल्यांकन के बाद ही विनियमित संस्थाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई करता है। जिसके चलते

जानिए अब क्या कहता है Paytm

images 2024 02 12T181657.538
Paytm को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए अब क्या कहती है RBI

बता दे की Paytm ने अपने ब्लॉग में कहा कि हम अपने यूजर्स और मर्चेंट पार्टनर्स को आश्वस्त करते हैं कि पेटीएम ऐप और सेवाएं पूरी क्षमता से चलती रहेंगी। साथ में मामलों में, जहां हमारा भागीदार पेटीएम पेमेंट्स बैंक बैक-एंड बैंक के रूप में कार्य करता है, हम इन सेवाओं को अन्य भागीदार बैंकों में निर्बाध रूप से स्थानांतरित कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-पटवारी बोले-बीजेपी सरकार ने किसानों के दिल्ली कूच पर की युद्धकाल जैसी तैयारी

5/5 - (1 vote)

yash bharat

Author -अपने 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, पॉलिटिक्स, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ज्योतिष जैसी बीटों पर काम किया है और टाइम्सबुल में वो ज्योतिष और धर्म पर लिख रही है।

Related Articles

Back to top button