मध्य प्रदेश

पवित्र नगरी बनेगी नर्मदापुरम, मांस की बिक्री पर लगेगी रोक और शहर से कोसों दूर मिलेगी शराब : सीएम

भोपाल, यशभारत। मध्य प्रदेश में भाजपा की मोहन यादव की सरकार प्रदेश की उन्नत्ति के लिए लगातार काम कर रही है। फिर चाहे वो किसानों की बरिश की वजह से नुकसान हुए फसल की भरपाई हो या फिर राज्य में मुफ्त कैंसर कैंप लगाना हो। सीएम मोहन यादव प्रदेश के हर एक कोने के विकास के लिए काम कर रहे हैं। हाल ही में सीएम ने मां नर्मदा के साफ पानी को नालों के प्रदूषित पानी से बचाने के लिए संकल्प लिया है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हाल ही में नर्मदापुरम जिले में सेठानी घाट पर आयोजित मां नर्मदा जयंती महोत्सव में शामिल हुए। यहां सीएम मोहन यादव ने 191.34 करोड़ रुपए के 32 विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। इसके साथ ही उन्होंने मां नर्मदा के साफ पानी को नालों के प्रदूषित पानी से बचाने के लिए संकल्प भी लिया। सीएम मोहन यादव ने कहा कि उनकी सरकार मां नर्मदा में नालों से मिलने वाले प्रदूषित पानी रोकने के लिए संकल्पबद्ध है। इसके साथ ही उन्होंने नर्मदापुरम में खुले में मांस की बिक्री पर रोक लगाने की भी बात की।
पवित्र नगरी बनेगी नर्मदापुरम
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मां नर्मदा की नगरी नर्मदापुरम को पवित्र नगरी बनाया जाएगा। यहां खुले में मांस की बिक्री पर रोक लगाई जाएगी। इसके अलावा शराब की दुकानें नगर से डेढ़ किलोमीटर दूर रहेंगी और नगर में लाउड स्पीकर के प्रयोग पर भी नियंत्रण रखा जाएगा। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने नर्मदापुरम में आयुष महाविद्यालय खोलने का ऐलान किया है। इस कॉलेज में विद्यार्थी आयुर्वेद शिक्षा प्राप्त कर अच्छे डॉक्टर बनेंगे।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button