जबलपुरमध्य प्रदेश

आंखों पर मिर्च झोंककर लाखों की लूट, लेबर पेमेंट के लिए मैनेजर ले जा रहा था रकम

जबलपुर, यशभारत। जिले के चरगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई एक लूट के संदिग्ध मामले में पुलिस पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं पुलिस द्वारा हैदराबाद निवासी आरबीआई कंपनी के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, पुलिस का कहना है कि घटनाक्रम स्पष्ट नहीं है, इसकी पूरी पड़ताल की जा रही है।

पुलिस ने जानकारी में बताया कि बिहार निवासी 32 वर्षीय अभिषेक आनंद आरबीआर कंपनी में है। वह गत दिवस जबलपुर में खंडेलवाल फर्नीचर के यहां से रूपयों से भरा बैग लेकर बोलोरो गाड़ी से चालक दिलीप के साथ जबलपुर से नरसिंहपुर की ओर जा रहा था। वह जैसे ही केदारपुर के पास पहुंचा ही था कि नकाबपोश अज्ञात बाइक सवारों ने बोलेरो में सवार अभिषेक आनंद की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और उनके पास रखा 50 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए । पुलिस के अनुसार बोलोरो का कांच खुला हुआ था जिसके अंदर अज्ञात लुटेरों ने मिर्ची पाउडर डाल कर वारदात का अंजाम दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी माहौल निर्मित हो गया।

पीड़ित अभिषेक आनंद द्वारा घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई है पुलिस रिपोर्ट के आधार पर पूरे घटनाक्रम की जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस ने यह भी बताया कि बैग के अंदर कितने रुपए रखे हुए थे यह भी अभी स्पष्ट नहीं है और चलती बोलेरो के अंदर जिस तरह से मिर्ची पाउडर फेंका गया इससे पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है हालांकि पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम एवं अभिषेक आनंद एवं बोलेरो चालक दिलीप से पूछताछ एवं अन्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस द्वारा पूरे घटनाक्रम की छानबीन करने में लगी हुई है।

2/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button