इंदौरग्वालियरजबलपुरदेशमध्य प्रदेशराज्य

कमलनाथ बोले- मैं छिंदवाड़ा किसी हाल में नहीं छोडऩे वाला

 

छिंदवाड़ा , यशभारत। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जबलपुर से लोकसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर कहा है, ‘ऐसा कोई प्लान नहीं है। मैं छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छोडूंगा।’ वे सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंचे।मीडिया के सवाल, ‘कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी छोड़ रहे हैं…’ के जवाब में कमलनाथ ने कहा, ‘सुरेश पचौरी शामिल हुए हैं, उनकी मर्जी। अरुणोदय चौबे ने तो पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। दीपक जोशी तो वहीं (क्चछ्वक्क) के थे।’
्रढ्ढष्टष्ट चाहती है कि बड़े नेता लोकसभा चुनाव लड़ें। ऐसी चर्चा थी कि पार्टी कमलनाथ को जबलपुर से उतार सकती है, लेकिन कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि उनका जबलपुर से लोकसभा चुनाव लडऩे का प्लान नहीं है।पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ में भी कांग्रेस को झटका लग चुका है। छिंदवाड़ा नगर निगम के सात पार्षदों ने 5 मार्च को भोपाल में भाजपा जॉइन कर ली थी। इन पार्षदों का कहना है कि कांग्रेसनीत नगर निगम में विकास कार्य नहीं हो पा रहे थे, इसलिए मजबूरीवश भाजपा में शामिल हुए हैं। हालांकि, छिंदवाड़ा नगर निगम में महापौर विक्रम आहाके कांग्रेस के ही हैं।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button