ग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

पत्रकार को किडनैप कर गोली मारी, रातभर पीटा; अस्पताल में भर्ती

ग्वालियर में एक पत्रकार को कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया। उसे रातभर पीटा, फिर गोली मार दी। किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से छूटा। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर के हजीरा क्षेत्र के रहने वाले शिवम आर्य को शुक्रवार को तीन युवकों ने मिलने बुलाया। जब उसने इनकार किया, तो घर के पास ही कट्‌टा अड़ाकर उसे अपहरण कर डबरा ले गए। यहां उसके साथ लात-घूसों से मारपीट की गई। शनिवार सुबह 6 बजे लेकर उसे लेकर बिजौली स्थित शिकारपुरा गांव पहुंचे। यहां पहाड़ी पर बने कमरे में जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया।

शनिवार दोपहर करीब 12 बजे एक आरोपी ने किसी को वीडियो कॉल किया और फिर उसे गोली मार दी। गोली कनपटी को छूते हुए सिर में जा धंसी। इसी समय, एक बदमाश ने जांघ में फायर किया। हमलावर कट्‌टा लोड कर रहे थे, तभी शिवम आरोपियों को धक्का देकर करीब एक किलोमीटर तक भागा। एक युवक की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। उसका ऑपरेशन किया जा रहा है।

बता दें कि शिवम की पत्नी ने कुछ समय पहले एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसी से पांच लाख रुपए में सुपारी मिलने की बात हमलावर कह रहे थे।

5/5 - (1 vote)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button