जबलपुरमध्य प्रदेश

JABALPUR NEWS- शहर की नब्ज टटोलने शहर भ्रमण पर निकले एसपी : दुकानदारों ने कहा पुलिस का मिलता है पूरा सहयोग, पूरे शहर का जल्द लेंगे फीडवैक

जबलपुर, यशभारत। जनसामान्य में सुरक्षा की भावना बनाए रखने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने शहर की नब्ज टटोलने नगर भ्रमण पर निकले। इस दौरान आम रहवासियों और दुकानदारों से श्री विद्यार्थी ने सीधे समस्याएं पूछी। जहां दुकानदारों ने पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें पुलिस का पूरा सहयोग मिलता है। इस दौरान श्री विद्यार्थी ने कहा कि वह पूरे शहर में जल्द ही भ्रमण करेंगे और फीडबैक लेंगे।

ALSO REED-JABALPUR NEWS- कटंगी में पड़ोसी ने घर के छप्पर पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग : पुलिस ने किया मामला दर्ज

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी द्वारा जनसामान्य में सामान्य सुरक्षा की भावना बनाए रखन शाम से रात 8.30 बजे तक जिले में पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारिेयों एवं थाना प्रभारियों को थाने के अंधिक से अधिक बल के साथ थाना क्षेत्र के व्यस्त एवं संवेदनशील तथा अपराध संभावित क्षेत्रों में पैदल भ्रमण करते हुये संवाद कर क्षेत्र की पुलिसिंग से संबंधित सामान्य समस्याओं की जानकारी लेते हुये निदान हेतु आदेशित किये जाने पर समस्त थाना प्रभारी शहर एवं देहात के द्वारा थाना क्षेत्र के व्यस्त एवं संवेदनशील तथा अपराध संभावित क्षेत्रों में पैदल भ्रमण किया।

01f6ff06 bf8b 4bba 8cbd aa094728444a

ALSO REED-JABALPUR NEWS- पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई मेडिकल यूनिवर्सिटी की व्यवस्थाओं से नाखुश

पैदल भ्रमण में सभी नगर पुलिस अधीक्षक,उप पुलिस अधीक्षक,एस.ड.ओ.पी. एवं सभी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपने अनुभाग के एक थाने में पैदल भ्रमण में उपस्थित रहे। एसपी द्वारा भी थाना हनुमानताल, गोहलपुर , कोतवाली के संवदेनशील क्षेत्रों में नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश गौर, थाना प्रभारी गोहलपुर विजय तिवारी एवं थाना प्रभारी हनुमानताल उमेश गोल्हानी, थाना प्रभारी कोतवाली अनिल गुप्ता, रक्षित निरीक्षक सौरभ तिवारी तथा पुलिस लाइन एवं तीनों थानों के बल को लेकर भ्रमण किया गया तथा पैदल भ्रमण के दौरान दुकानदारों एवं स्थानीयजनों से संवाद कर क्षेत्र की पुलिसिंग से संबंधित सामान्य समस्याओं की जानकारी लेते हुये समस्या के निदान हेतु आश्वस्त किया। आपने कहा कि पैदल भ्रमण का मुख्य उद्देश्य आम नागरिकों में पुलिस के प्रति सुरक्षा का भाव हो तथा असमाजिक तत्वों/गुण्डे बदमाशों में पुलिस का खौफ हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button