ग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

इंदौर लोकसभा रण छोड़ने पर कांति बम पर कांग्रेस का हमला: एक्स पर लिखा-अक्षय तुम तो ‘फुस्सी बम’ निकले

इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के ऐन वक्त पर नामांकन वापस लेने और भाजपा का दामन थामने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। अक्षय कांति बम के अचानक से लोकसभा का मैदान छोड़ने के बाद मध्यप्रदेश की सियासत में उबाल आ गया है। राजनीति इतनी ज्यादा गरमा गई है कि एमपी कांग्रेस के नेताओं ने बयानों के बाण छोड़ना शुरू कर दिए हैं। भाजपा नेता भी कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। जानें किस, नेता ने किसके बारे में क्या कहा।

सूरत और इंदौर के मतदाताओं के साथ घोर प्रजातांत्रिक अन्याय
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने एक्स पर लिखा है कि कांग्रेस प्रत्याशी अक्षम बम का इंदौर से नामांकन वापस करके बीजेपी क्या सिद्ध करना चाहती। क्या वह विपक्ष वहीन प्रजातंत्र इस देश में चाहती है। विपक्ष मुक्त भारत। सूरत और इंदौर के मतदाताओं के साथ घोर प्रजातांत्रिक अन्याय। तन्खा ने कहा कि ECISVEEP से से क्या अपेक्षा हम करे सकते हैं।
कितने में बिके हो
कांग्रेस पीसीसी चीफ के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने एक्स पर लिखा है कि अक्षय बम, तुम तो ‘फुस्सी बम’ निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं। जो अपने फ़्रोफ़ेशन के प्रति ईमानदार होती हैं, कितने में बिके हो? वक्त हमेशा बदलता है। जिस कारण बिके हो। वही कारण हमेशा कायम रहेगा। वही तुम्हें भविष्य में शिकंजे में भी लेगा।

विश्वासघात महंगा पड़ेगा
केके मिश्रा ने आगे लिखा है कि विश्वासघात महंगा पड़ेगा। मुझे मालूम था तुम्हारी क़ीमत लग चुकी है। इससे मैं 15 पहले पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को बता चुका था, आख़िरकार वह सच साबित हुआ। इसी ख़ातिर मैंने तुम्हारे पक्ष में आज तक कुछ नहीं बोला, क्योंकि मुझे मालूम था कि मेरी भावनाएं किसी ‘गद्दार’ को समर्पित हो सकती हैं।

अपनी वल्दीयत भी बदल लेना
तुम वही हो जिसने विधानसभा के संपन्न चुनाव में भी कांग्रेस प्रत्याशी श्री राजा मंगवानी जी से बहुत पैसा भी लिया और उनकी पीठ में छुरा भी भोंका था। केके मिश्रा ने फिर लिखा है कि अब अपनी वल्दीयत भी बदल लेना। धंधेबाजों और दौलत से मोहब्बत करने वालों की कोई विचारधारा होती ही नहीं है। दूसरे धंधेबाज़ों की तरह तुमने भी यह साबित कर दिया।

भाजपा का पलटवार: सारी सलाह अपने अध्यक्ष को क्यों नहीं दी
प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने केके मिश्रा पर पलटवार कर निशाना साधा है। सलूजा ने एक्स पर लिखा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर बड़ा हमला। सलूजा ने आगे लिखा है कि उन्होंने (केके मिश्रा) ने लिखा है कि अक्षय बम ग़द्दार है, धंधेबाज़ है, उन्हें 15 दिन पहले से ही पता चल गया था कि वो नाम वापस ले सकते हैं। इतनी जानकारी उन्हें थी तो उसके बाद भी पार्टी ने कोई कदम क्यों नहीं उठाया। वो ख़ुद तो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार हैं । उन्होंने यह सारी सलाह अपने अध्यक्ष को क्यों नहीं दी…?

मीडिया सलाहकार का यह निशाना जीतू पटवारी पर है
सलूजा ने आगे लिखा है कि वो (केके मिश्रा) लिख रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में अक्षय बम ने राजा मंघवानी की पीठ में छुरा घोपा था। फिर क्या कारण था कि इसके बावजूद जीतू पटवारी ने अक्षय बम को टिकट दिया…? इतने अवगुण आप अक्षय बम के बता रहे हैं तो फिर क्या कारण है कि आपके अध्यक्ष जीतू पटवारी ने फिर भी उनको टिकट दिया…? वैसे मीडिया सलाहकार जी का यह निशाना जीतू पटवारी पर ही है…।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button