इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराजनीतिकराज्य

सीएम अभिवादन करते रहे दो पूर्व मंत्री बेचारे दूर खड़े रहे:- भाजपा खेमे में दिन भर चर्चा, पार्टी में पद नहीं तो किस काम के नेता

जबलपुर, यशभारत। सत्ता का नशा ऐसा है कि अच्छे-अच्छो को बहका देता है फिर इसमें कोई अपना ही क्यों न हो। कुछ ऐसा ही हुआ शहर के दो पूर्व मंत्रियों के साथ सीएम को लेने छोटे से लेकर बड़ा नेता डुमना पहंुचा इस भीड़ में दो पूर्व मंत्री भी शामिल थे। परंतु भीड़ की तरह उनको भी अनदेखा कर दिया जाएगा उन्होने कभी सोचा नहीं था। बेचारे दोनों नेता सीएम गाड़ी के आगे-पीछे खड़े रहे पर सीएम ने उनकी तरफ देखा तक नहीं। इसको लेकर भाजपा खेमें में तरह-तरह की चर्चाएं है, हालांकि ये बात अलग है कि दोनों नेताओं ने अपना दर्द संगठन के समक्ष नहीं रखा परंतु दिल में तकलीफ जरूर हो रही है। और यही कह रहे हैं कि पार्टी में उसकी आव-भगत होती जिसके पास कोई पद होता है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

एक पूर्व मंत्री गाड़ी से दूर तो दूसरा ड्रायवर सीट के पास खड़े नजर आए
सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें पूर्व मंत्री डुमना में सीएम गाड़ी से काफी दूर खड़े नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे पूर्व मंत्री ड्रायवर सीट के पास चिपके नजर आ रहे हैं ।दोनों ही नेता सीएम से मिलना चाह रहे थे परंतु वह मिले की नहीं है इसकी जानकारी तो वहां मौजूद किसी को नहीं है।

पर्यटन के नेता जी भी गायब
जबलपुर में भाजपा सरकार ने पहली बार कैबिनेट की मीटिंग आयोजित की। इसको लेकर भाजपा के प्रत्येक वर्ग में खुशी थी परंतु इस बैठक और पूरे कार्यक्रम से पर्यटन की जिम्मेदारी संभालने वाले नेता जी गायब थे जबकि वह पूरे समय शहर के आसपास घूमते रहे। बताया जा रहा है कि उनको आमं़ित्रत ही नहीं किया गया था इसलिए वह पूरे कार्यक्रम से गायब थे।

5/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button