इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

JABALPUR NEWS:- मेडिकल में 3 हजार रूपए नौकरी लगवाने वाला अब्दुल पकड़ा गया

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल

जबलपुर, यशभारत। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में एक बार फिर सुरक्षा कर्मियों की सूझ-बूझ और सतर्कता से दलाल को पकड़ा गया है। पकड़ा गया दलाल युवतियों से नौकरी लगवाने के नाम पर 3 हजार रूपए ले रहा था तभी पीछे से सुरक्षा कर्मियों ने पहंुचकर उसे दबोच लिया।
जानकारी के अनुसार सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में उस वक्त हंगामा मच गया जब दो युवतियों से एक युवक द्वारा 3 हजार रूपए ले रहा था तभी सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। सुरक्षा कर्मियों ने उसका नाम पता पूछा तो उसने खुद को शास्त्री नगर निवासी अब्दुल रहीम बताया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

लंबे समय से कर रहा गोरखधंधा
बताया जा रहा है कि पकड़ा गया युवक कई सालों से बेरोजगार युवक और युवतियों को ठगने का काम कर रहा है। इसके द्वारा पहले प्राइवेट तौर पर मेडिकल में नौकरी लगवाने की बात तय की जाती है जिसके बाद सरकारी नौकरी लगवाने के लिए अलग से पैसा लिया जाता है।

पहले खुद का नाम गोलू ठाकुर बताया
मेडिकल सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि पकड़ा गया युवक पहले खुद का नाम गोलू ठाकुर बता रहा था फिर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने असली नाम अपना अब्दुल रहीम सदर निवासी बताया और पिछले कुछ समय से शास्त्री नगर में रहना बताया।

5 हजार लौटा दूंगा माफ कर दो
पकड़ा गया युवक उस वक्त गिड़गिड़ाने लगा जब सुरक्षा कर्मी उसे पुलिस के हवाले करने लगे। युवक का कहना था कि दोनों युवतियों से 3 हजार रूपए लिए हैं परंतु उसे छोड़ दिया जाएगा तो वह 5 हजार रूपए लौटा देगा। हालांकि युवक के इस शर्त को सुरक्षा कर्मियों नहीं माना तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

 

5/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button