इंदौरकटनीग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

Horrific road accident in Churiya village of Bargi : बरगी के ग्राम चूरिया में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौतः पिकअप ने मारी टक्कर

Untitled design 1

bike driver deadजबलपुर यशभारत। आज तड़के जिले के बरगी थाना क्षेत्र अंतर्गत चूरिया ग्राम के पास हुए एक सड़क हादसे में एक मासूम सहित तीन की मौत हो गई। उक्त दुर्घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही वह मौके पर पहुंची और प्रारंभिक कार्रवाई के उपरांत तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए दुर्घटना की पड़ताल शुरू कर दी है।
इस दुर्घटना के संबंध में बरगी थाना प्रभारी कमलेश चौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि शहाबुद्दीन खान निवासी खजरी खिरिया एवं बरगी निवासी 22 वर्षी गौरी रजक एवं उसकी तीन वर्षीय पुत्री कृतिका रजक बाइक में सवार होकर बरगी से बहरी पर जा रहे थे। यह जैसे ही नेशनल हाईवे के चूरिया ग्राम के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे पिक अप वहां के चालक ने वहां को तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक स्वरों को टक्कर मारी और उसके ऊपर पिकअप वाहन पलट गया इस दुर्घटना में तीनों पिकअप वाहन के नीचे दब गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।
बच्ची को झड़वाने ले जा रहा था पिता
इस दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि गौरी रजक अपने दोस्त शहाबुद्दीन खान को साथ में लेकर साढ़े वर्षीय कृतिका रजक को झड़वाने के लिए बाइक से सवार होकर बहोरीपार पर जा रहे थे इसी दौरान यह हादसे के शिकार हो गए।
दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया।
नागपुर से मिर्ची लूट कर आ रहा था जबलपुर
आज तड़के 5:00 बजे हुई इस सड़क दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि जिस पिकअप से यह दुर्घटना हुई वह नागपुर से मिर्ची लोड करके जबलपुर जा रहा था।

Untitled design scaled

सड़क हादसे में बच्ची महिला और बाइक सवार की गई जान scaled

2.3/5 - (9 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button