जबलपुर

थाने में लगी जूतों की लाइन  , दुर्गा पंडाल के बाजू में जुआ फड़ पर छापा,12 गिरफ्तार ,17 नग मोबाईल व 87 हजार कैश जप्त 

जबलपुर यश भारत।लार्डगंज थाना अंतर्गत रात एक बजे यादव कॉलोनी में दुर्गा पंडाल के बाजू में कोतवाली , ओमती व लार्डगंज थाने की टीम ने मौके पर दबिश दी तो दुर्गा पंडाल के बाजू में टेंट से घेर कर जुआ फड़ संचालित किया जा रहा था। टीम ने दबिश दी तो भगदड़ मच गई। मौके पर 20-25 लोग भागते हुए दिखे। टीम ने 12 जुआरियों को दबोचा। वहीं नाल काटने वाला और एक अन्य भागने में सफल रहे। टीम ने मौके से 87 रुपए व मौके से 17 नग मोबाईल जब्त किए और 12 जुआड़ियो को गिरफ्तार किया है।

नगदी व दर्जन भर मोबाइल जप्त-जुआ फड़ के दौरान पुलिस द्वारा 87000 नगद एवं 17 मोबाइल जप्त किए गए हैं। पिछले 1 महीने के दौरान पुलिस की जुआ फड़ को लेकर बड़ी कार्यवाही है । चौकी प्रभारी दिनेश गौतम ने बताया कि कई दिनों से मुखबिर द्वारा यह सूचना प्राप्त हो रही थी कि यादव कॉलोनी से दुर्गा पंडाल के बाजू में जुआ फड़ संचालित हो रहा है जहां पर बड़े स्तर पर लोग बेगम बादशाह का दाव लगा रहे हैं इसी कड़ी में पुलिस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

शहर के कोने कोने से पहुंच रहे थे जुआड़ी-मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस फड़ में शहर के विभिन्न क्षेत्रों से जुआड़ी दाव लगाने पहुंच रहे थे जो कि इसके पूर्व भी जुआ फड़ो में गिरफ्तार हो चुके हैं कुल मिलाकर 12 जुआड़ियो की गिरफ्तारी की गई और सभी के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्यवाही की गई है।

मुखबिर से सूचना लगातार प्राप्त हो रही थी कि यादव कॉलोनी दुर्गा पंडाल के बाजू में जुआ फड संचालित हो रहा है इसी के तहत कोतवाली ओमती और लार्डगंज थाने की पुलिस द्वारा जुआ फड़ पर रेड मारी गई जिसमें की 87 हजार नगद एवं 17 मोबाइल फोन जप्त किए गए हैं इसके अलावा 12 लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जा रही है

दिनेश गौतम,चौकी प्रभारी,यादव कॉलोनी

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button