जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

मझौली में सरपंच के पिता को गोलियों से भूना, मौत ,4 घायल

चुनावी रंजिश को लेकर लुहारी गांव हुआ विवाद

 

जबलपुर, यशभारत। मझौली के लुहारी गांव में रंगपंचमी के मौके पर चुनावी रंजिश को लेकर सरपंच के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना में 4 अन्य लोग घायल हुए है। पुलिस ने घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचकर प्रकरण को जांच लेते हुए शव को पीएम के लिए भेजा है।
जानकारी के अनुसार लुहारी सरपंच राहुल यादव अपने पिता 58 वर्षीय कंचन यादव से रंग पंचमी का त्यौहार मनाकर कार से लौट रहे थे। बीच रास्ते में गांव के पूर्व सरपंच गुड्डू चौहान, भाई सन्नद सिंह चौहान और उसके साथियों ने सरपंच राहुल यादव की गाड़ी रोककर पुरानी रंजिश पर विवाद करने लगे। कार में बैठे अनुरोद्व सिंह , राजा चौहान, राहुल यादव, रघुराज यादव, रितिक यादव ने विरोध किया तो पूर्व सरपंच और उसके भाईयों ने सभी को कार से उताकर जमकर मारपीट की। इसके बाद सन्नद सिंह चौहान ने बंदूक निकालकर सरपंच और उसके पिता पर फायर कर दिया जिसमें एक गोली सरपंच पिता कंचन यादव को लगी और वह मौके पर ही ढेर हो गए।

87d4d7fb cc5f 4e86 a453 52e5b10a3ec1

हत्या के बाद हवाई फायर कर निकलें आरोपी
बताया जा रहा है कि सरपंच पिता की हत्या करने के बाद गड्डू यादव, सन्नद यादव और उसके साथियों हवा में फायर करते हुए निकले। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी गांव पहुंचे और घर से सामान लेकर फरार हो गए।

आरोपियों का सरकार की 52 एकड़ जमीन पर था कब्जा
बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच गड्डू चौहान और उसके रिश्तेदारों ने 52 एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा जमाया हुआ था। लंबे समय से जमीन पर कब्जा होने के बाद राहुल यादव जब सरपंच बने और जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया तब से पूर्व सरपंच और उसके भाई रंजिश रखे हुए थे। इसी विवाद को लेकर रात 11 बजे गुड्डू और उसके भाईयों ने सरपंच और पिता पर जान लेवा हमला करते हुए पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button