इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

नाबालिग से दुष्कर्म : बाजार जा रही थी छात्रा, पड़ोसी झाड़ियों में घसीटकर ले गया

ग्वालियर में एक नाबालिग रेप की शिकार हुई है। इस बार एक आदिवासी बालिका को गांव के ही एक दबंग ने रास्ते में रोककर जबरन झाड़ियों में घसीटकर ले गया और दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसे पीटा और जान से मारने की धमकी तक दी। घटना पुरानी छावनी के बदनापुरा की है। पीड़ित मां के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। मां, बेटी को लेकर थाने पहुंची है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।
यह है पूरा मामला
तिघरा निवासी 15 वर्षीय आरती (बदला हुआ नाम) एक आदिवासी परिवार से नाता रखती है। वह अपने परिजन के साथ रहती है। वह 10वीं की छात्रा है। उसका सपना कुछ बनकर मां-पिता को इस जीवन से ऊपर ले जाना है। उसके मां-पिता मजदूरी करते हैं। दोपहर को वह किसी काम से जा रही थी। तभी तालपुरा तिघरा निवासी राकेश कुश्वाह ने उसे रोक लिया। उसे जबरन सूनसान जगह पर झाड़ियों में खींचकर ले गया। उसके साथ बलात्कार किया। छात्रा रहम की भीख मांगती रही, लेकिन आरोपी नहीं माना। उससे मारपीट की जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म किया। राकेश के वहां से जाने के बाद पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंची। उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई। मां उसे लेकर पुरानी छावनी थाने पहुंची। पुलिस को पूरा घटनाक्रम सुनाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर राकेश के खिलाफ बलात्कार, एससीएसटी एक्ट और पॉक्सो एकट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button