जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

दो बाइकों की  सीधी भिड़ंत : 1 की मौत ,  4 घायल, क्षेत्र में हड़कंप….परिजनों के नहीं रूक रहे आंसू 

सिवनी यश भारत:-जिले के लखनादौन थाना अंतर्गत बाईपास के समीप रात्रि के समय एक सड़क हादसा हो गया। जहां 2 बाइको में आपस मे भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार रात्रि के समय 1 बाइक 3 लोग और दूसरी बाइक में 2 लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे। जब वह लखनादौन बाईपास कृषि केंद्र के समीप पहुंचे तो दोनों बाइको की आपस मे भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि 1 व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए।

 

घटना की जानकारी प्रत्यक्ष दर्शियों ने पुलिस और 108 वाहन में दी। जिसके बाद मृतक और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और घायलों का उपचार किया जा रहा है।

 

मृतक का नाम विकास यादव पिता मुन्नू यादव उम्र 20 वर्ष निवासी भालीवाड़ा है। घायलों का नाम मनीष पिता प्रहलाद यादव उम्र 20 वर्ष निवासी भालीवाड़ा, योगेश पिता चंद्र नागेश उम्र 20 वर्ष निवासी भालीवाड़ा, महेश पिता रतिराम उम्र 30 वर्ष निवासी बुढवानी और शंकर पिता नेतराम उम्र 35 वर्ष निवासी बुढवानी है। लखनादौन थाना प्रभारी ने बताया कि वाईपास के समीप 2 बाइको की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गई।

सावधानीपूर्वक चलाएं वाहन

घटनाक्रम की जांच की जा रही है। मर्ग कायम कर मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। और घायलों का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस लगातार लोगो से अपील कर रही है कि सावधानी पूर्वक वाहन चलाएं। बाइक चलाते समय हेलमेट का उपयोग करें बाबजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं और हादसे का शिकार हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button