जबलपुरदेशमध्य प्रदेशराज्य

राहुल गांधी शहडोल से दिल्ली रवाना फ्यूल की कमी से नहीं उड़ पाया था हेलिकॉप्टर

शहडोल में रात रुके, ढाबे पर डिनर किया

शहडोल, यशभारत। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार सुबह शहडोल से दिल्ली रवाना हुए। उल्लेखनीय कि सोमवार को शहडोल में सभा के बाद उनका हेलिकॉप्टर फ्यूल की कमी के कारण नहीं उड़ पाया। इसलिए उन्होंने रात शहडोल में ही रात रुके। वे सूर्या होटल में ठहरे थे। सोमवार रात में राहुल गांधी बांधवगढ़ से लगे जंगल क्षेत्र में एक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार रहे। इसके बाद राहुल गांधी ने इंस्टा पर शहडोल दौरे का अपना वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- आज की शाम शहडोल के नाम।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बताया कि हेलिकॉप्टर के लिए भोपाल से फ्यूल मंगवाया गया, लेकिन खराब मौसम के कारण फ्यूल समय पर नहीं पहुंच पाया है।
इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को मंडला और शहडोल लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र के वादों को दोहराया। साथ ही कई मुद्दों पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया।शहडोल के बाणगंगा मेला ग्राउंड में आयोजित सभा में राहुल ने कहा- हमारी सरकार बनने पर देश के किसानों का कर्जा माफ करेंगे। साथ ही किसानों को कानूनी न्यूनतम समर्थन मूल्य देंगे। उन्होंने महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को सालाना एक लाख रुपए देने की भी बात कही। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने 22-25 लोगों का 16 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया है। मनरेगा को चलाने में 65 हजार करोड़ रुपए लगते हैं। मोदी जी ने 24 साल का मनरेगा का पैसा कर्जे का माफ कर दिया, लेकिन वो किसानों का, गरीबों का, मजदूरों का कर्जा माफ नहीं करते।राहुल गांधी ने ये भी कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे, क्योंकि सेना भी इसे नहीं चाहती है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button