जबलपुरमध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा एएसआई हिट एंड रन मामला – दिवंगत एएसआई को अंतिम विदाई देने पहुंचे आईजी उमेश जोगा , परिवार को बंधाया ढांढस

जबलपुर यश भारत। छिंदवाड़ा में बुलेरो जीप चालक ने सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) नरेश शर्माकी कुचलकर हत्या कर दी. जीप चालक बदमाश पेट्रोल पम्प में रुपए दिए बिना भाग रहा था, जिसे एएसआई ने चेक प्वाइंट लगाकर रोकना चाहा तो कुचल दिया. घटना की खबर मिलते ही एसपी विनायक वर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच गए थे.वहीं दूसरी ओर आई जी उमेश जोगा दिवंगत एएसआई को अंतिम विदाई देने पहुंचे । और एएसआई के परिजनों को ढांढस बंधाया।

आई जी उमेश जोगा पहुंचे शहीद एएसआई के घर
एएसआई की मृत्यु की सूचना मिलते ही आईजी उमेश जोगा दिवंगत के निवास स्थान पर पहुंच गए थे.इसके बाद आई जी उमेश जोगा द्वारा दिवंगत एएसआई की अंतिम विदाई देने दी। और एएसआई के परिजनों को ढांढस बंधाया।इस संबंध में एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि छिंदवाड़ा के माहुलझिर थाना में पदस्थ एएसआई नरेश शर्मा को डायल 100 से खबर मिली कि परासिया के न्यूटन पेट्रोल पम्प से डीजल भरवाने के बाद बिना रुपया दिए बुलेरो जीप का ड्राइवर भाग रहा है. पम्प पर किसी को चोट पहुंचाई है. इसके बाद एएसआई नरेश शर्मा ने बुलेरो को रोकने के लिए थाना के सामने चेक प्वाइंट लगा दिया. जैसे ही बुलेरो आते दिखी तो वे बुलेरो को रोकने के लिए सामने खड़े हो गए. चेक प्वाइंट पर एएसआई को देखकर बुलेरो चालक स्पीड बढ़ाई और नरेश शर्मा को कुचलते हुए निकल गया. एएसआई को रौंदते देख पुलिस कर्मियों सहित अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई. आनन-फानन नरेश शर्मा को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही एएसआई की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस की टीम ने 60 किलोमीटर दूर से पहुंचाया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पम्प से भागे जीप चालक बदमाश ने न्यूटन घाट पर कुछ लोगों को टक्कर मारी, टोल तोड़ा, आगे बढ़कर देलाखारी में एक गाय को टक्कर मारने के बाद पुलिस स्टाफ से टकराने से बचा. आगे माहुलझिर आकर एएसआई नरेश शर्मा को कुचल दिया.

fsdfsdfsdf

 

WhatsApp Image 2024 01 18 at 9.26.52 PM 1 WhatsApp Image 2024 01 18 at 9.26.52 PM WhatsApp Image 2024 01 18 at 9.26.51 PM 1 WhatsApp Image 2024 01 18 at 9.26.51 PM

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button