कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

नए साल के पहले दिन बड़वारा में युवक की हत्या; रामलीला मंचन के दौरान विवाद

कटनी, यशभारत। नए साल के पहले दिन बड़वारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कांटी में रामलीला मंचन के दौरान आपसी विवाद को लेकर एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी मिलने पर बड़वारा पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

बड़वारा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि ग्राम कांटी में पिछले कुछ दिनों से रामलीला का मंचन किया जा रहा है। सोमवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे 23 वर्षीय राजेंद्र राठौर पिता जगपति सिंह का गांव के ही कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष ने राजेंद्र राठौर पर चाकुओं से हमला कर दिया। जैसे ही बदमाशों ने राजेंद्र पर चाकुओं से दनादन हमला करना शुरू किया और वह चीखने लगा तो ग्रामीणों में हडक़ंप की स्थिति निर्मित हो गई। देखते ही देखते युवक ने दम तोड़ दिया और आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी अनिल यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कराई। पड़वई निवासी मृतक के पिता जगपति ने बताया कि शाम 7 बजे रामलीला चालू कर रहे थे। इसी दौरान पुत्र माइक लगा रहा था, तभी एक चौधरी युवक कई युवकों के साथ पहुंचा और छुरा मारकर भाग निकले। पिता तत्काल उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button