जबलपुरमध्य प्रदेश

jabalpur news महिला की घर में संदिग्ध मौत : शरीर पर मिले चोट के निशान, मारपीट में हत्या का अंदेशा

पुलिस जुटी जांच में

ALSO REED-JABALPUR NEWS- कटंगी में पड़ोसी ने घर के छप्पर पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग : पुलिस ने किया मामला दर्ज

 

जबलपुर, यशभारत। अधारताल थाना अंतर्गत ऋषी नगर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। परिजनेां का शोर शराबा सुनकर आसपास के लेागों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर, पूरा मामला जांच में लिया है। प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध है, महिला के शरीर में चोट के निशान पाए गए है। जिसके बाद यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि महिला के साथ पहले मारपीट की गई है उसके बाद उसकी हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस की मानें तो अब शॉट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा। वहीं, इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करौदा नाला रिऋी नगर निवासी हीरा बाई कोल 45 वर्ष पति लक्षमण कोल का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टा परिजनों ने बताया कि महिला को चक्कर आया और वह गिर गयी जिसकी मौत हो गयी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर, मर्ग कायम कर करते हुए, मामले की बारीकी से पड़ताल करते हुए अनेक एंगलों से पड़ताल कर रही है।

शरीर में चोट के निशान
जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि मृतिका के शरीर में चोट के निशान है। जिसके बाद सभी परिजनों के कथन लिए जा रहे है। मामले की बारीकी से पड़ताल जारी है।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button