देश

RBI मुख्यालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई, एजेंसी। मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरबीआई कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में 3 लोगों को गुजरात के वड़ोदरा से गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को मुंबई लाया गया है, जिनसे से पूछताछ जारी है। तीनों आरोपियों पर आरबीआई को ईमेल भेजकर 11 जगहों पर ब्लास्ट की धमकी देने के आरोप है। धमकी देने के पीछे का मकसद फिलहाल स्पष्ट नहीं है।
आरोपियों का बैकग्राउंड खंगाला जा रहा
बता दें कि गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच तीनों आरोपियों के बैक ग्राउंड को खंगालने में जुट गई है। तीनों पर आरोप है कि रिजर्व बैंक को एक धमकी भरा मेल भेजा गया था, इसमें 11 बम विस्फोटों के बारे में बात की गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के गवर्नर की ईमेल आईडी पर मंगलवार सुबह करीब 10.50 मिनट पर खिलाफत डॉट इंडिया नामक आईडी से ईमेल भेजा गया, जिसमें आरबीआई की नई केंद्रीय कार्यालय इमारत, चर्चगेट में एचडीएफसी हाउस और बांद्रा-कुर्ला कॉप्लेक्स में आईसीआईसीआई बैंक टावर में बम धमाके की धमकी दी गई थी।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button