जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

आधी रात प्रेमी से मिलने बरगद के पेड़ के पास पहुंची थी युवती, गुस्साए पिता-पुत्र ने कर दी हत्या

जबलपुर । कुण्डम थानातंर्गत कल्याणपुर गांव में विगत 18 मार्च को धारदार हथियारों से युवक को मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है ।

कुण्डम थानातंर्गत कल्याणपुर गांव में विगत 18 मार्च को धारदार हथियारों से युवक को मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है । पकड़े गए आरोपी पिता-पुत्र है, जिनकी बेटी के साथ मृतक के पे्रम संबंध थे ।

ये है पूरा मामला
दरअसल विगत 18 मार्च को कुण्डम थाने में पुलिस को ग्राम कल्याणपुर निवासी आशीष पटैल की हत्या की सूचना मिली थी । मौके पर पुहंची पुलिस को 48 वर्षीय संतोष पटैल निवासी कल्याणपुर ने बताया कि वारदात से एक दिन पहले रात के वक्त उसने चाचा के लडके आशीष पटैल को उनकी किराना दुकान में देखा था, इसके बाद भाई सतीष पटैल ने घर में आंगन में आशीष को देखा था और उसके बाद सतीष पटैल घर में सो गया था । दूसरे दिन सुबह आशीष पटैल के पापा ज्ञानचंद पटैल ने कल्याणपुर पंचायत भवन के बाजू में आशीष को बरगद के पेड के नीचे मृत अवस्था मे पड़ा देखा।

वारदात में प्रयुक्त हथियार किया बरामद
मौके पर पहुंची ने शव को पीएम हेतु भिजवाते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई । इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की गॉव के की विकास पटेल की बहन से मृतक के प्रेम सम्बंध थे । दोनों का एक दूसरे से मिलना एंव बातचीत करना विकास पटेल एवं उसके परिवार वालों को पसंद नहीं था । संदेह के आधार पर पुलिस ने जब 19 वर्षीय विकास पटेल निवासी कल्याणपुर को अभिरक्षा मे ंलेकर सघन पूछताछ की तो विकास पटेल ने अपने पिता देवलाल के साथ मिलकर आशीष पटेल की हत्या करना स्वीकार किया । पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि 18 मार्च की रात उसकी बहन रात 12.30 बजे पंचायत भवन के पास बरगद के पेड के नीचे आशीष पटेल से मिलने के लिये गई थी । यह बात उसने तुरंत अपने पिता को बताई, जिसके बाद दोनों पीछा करते हुए बरगद के पेड़ के पास जा पहुंचे । तभी दोनों ने मिलकर आशीष के सिर में फरसा एवं पिता देवलाल पटेल ने डण्डे से हमला कर चोट पहुंचा दी । हमले के बाद आशीष पटेल वहीं पर गिर पड़ा । वहीं दोनों आरोपी अपने घर वापस आ गए । पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करते हुए दोनों को न्यायालय में पेश किया । जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया ।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button