इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

भाजपा विधायक प्रहलाद सिंह लोधी के बिगड़े बोलः जो अधिकारी बाप का राज समझते है उन्हें नोटिस जारी करो

जबलपुर, यशभारत। भाजपा पवई विधायक प्रहलाद सिंह लोधी का सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक कहते नजर आ रहे हैं कि जो अधिकारी अपना बाप का राज समझते हैं उन्हें नोटिस जारी किया जाए।
बताया जा रहा है कि विधायक विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में पहंुचे थे इस दौरान उन्होंने एसडीएम को मंच पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई है। विधायक ने कहा कि जो अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं उनसे कहो कि वह अपना तबादला करा लें अगर वह तबादला नहीं कराएंगे तो मैं भोपाल जाकर तबादला करा दूंगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

वायरल वीडियो में सिर हिलाती नजर आई एसडीएम
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर पवई विधायक प्रहलाद सिंह लोधी महिला एसडीएम को जमकर फटकार लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ महिला एसडीएम सिर्फ सिर हिलाती नजर आ रही है। विधायक के वायरल वीडियो के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि विधायक को संयम बरतना चाहिए था, क्योंकि इस तरह से महिला अधिकारी के समक्ष शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button