जबलपुर

5 वर्षीय मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, परिजनों के साथ क्षेत्रवासियों ने घेरा थाना, मामला बढ़ता देख पहुंचे पूर्व मंत्री,मौजूद रहा छह थानों का बल

 

जबलपुर यश भारत।गुरुवार देर शाम एक 5 वर्षीय मासूमबालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं थाने पहुंचे परिजनों द्वारा पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया गया।जानकारी के मुताबिक गुरुवार 22 फरवरी की शाम लगभग 6 बजे एक मासूम अपनी दादी और मां शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंची। मामले के संबंध में मासूम की दादी ने बताया कि उनका निवास घमापुर थाना अंतर्गत रविदास मंदिर के पास नई बस्ती में है। शाम के वक्त वह अपने घर में खाना बना रही थी। तभी उनकी नातिन अचानक कहीं चली गई। जब उसे इधर-उधर ढूंढा गया तो पता चला कि क्षेत्र में रहने वाला कल्लू उसे बहला फुसला कर अपने घर ले गया है।

अंदर से बंद था दरवाजा-जब उन्होंने कल्लू के घर जाकर देखा तो उसके घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर खटखटाने के बाद जब दरवाजा खुला तो कल्लू दौड़ते हुए बाहर भाग गया। जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो उनकी नातिन संदिग्ध अवस्था में पाई गई।पूछने पर डरे से में हुए मासूम ने परिजनों को पूरे मामले से अवगत कराया। इसके बाद परिजन तुरंत

मासूम को लेकर थाने पहुंचे-मामला दबाने का किया गया प्रयास परिजनों ने बताया की वे शाम 6 बजे थाने पहुंच गए थे। वे काफी देर तक भटकते रहे लेकिन उनकी शिकायत नहीं दर्ज की गई है। उन्होंने यह भी बताया कि एक पुलिसकर्मी द्वारा बदनामी का डर दिखाते हुए शिकायत दर्ज न करवाने की बात कही गई। परिजनों के मुताबिक लगभग 7:30 बजे उनकी शिकायत दर्ज की गई। वहीं देर रात लगभग 11:35 बजे मासूम को mlc के लिए भेजा गया।

मौके पर पहुंचे कांग्रेस विधायक-इधर मामले की जानकारी लगते ही घमापुर थाने में विधायक लखन घनघोरिया कई कार्यकर्ता पहुंच गए। जिन्होंने पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया। इस दौरान कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया ने बताया कि संबंधित अधिकारियों से पीड़ित परिजनों की शिकायत देर से दर्ज करने की बात की गई है। जिन्होंने दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इधर गहमा गहमी की स्थिति देख मौके पर एडिशनल एसपी समर वर्मा सहित पुलिस बल घमापुर थाने पहुंचे। घमापुर थाना प्रभारी के मुताबिक जल्दी ही आरोपी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

4.6/5 - (5 votes)

Related Articles

Back to top button