जबलपुर

स्टंट करते समय पेड़ से टकराई पल्सर, जिंदा जल गया छात्र

दोस्त व भाई के साथ गया था बरगी घूमने

dsadefffffffffffffffffffffff 2

बरगी नगर चौकी के वीआईपी सर्किट हाउस से कुछ दूरी पर वीभत्स हादसा

 

 

जबलपुर,यशभारत। बरगी नगर पुलिस चौकी के वीआईपी सर्किट हाउस से कुछ दूरी पर रविवार सुबह दर्दनाक हादसा घटित हो गया। जानकारी के अनुसार अपने दोस्त व भाई के साथ अलग-अलग बाइकों में सवार होकर बरगी घूमने निकले आमनपुर मदनमहल निवासी 18 वर्षीय यश तानवेश स्टंट व तेज बाइक चलाने के दौरान वीभत्स सड़क हादसे का शिकार हुआ और जिंदा जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि आमनपुर निवासी यश तानवेश पल्सर 220 गाड़ी को बहुत तेज रफ्तार से भगा रहा था जिस दौरान अचानक वाहन अनियंत्रित हुआ और फिर पल्सर बरगी नगर चौकी के वीआईपी सर्किट के पास सड़क किनारे पेड़ से सीधी टकरा गई। टकराने के बाद पल्सर का पेट्रोल टैंक फट गया और यश का पैर चके में फंस गया। बस फिर क्या था गर्मी के मौसम में पेड़ से वाहन के टकराने के बाद आग गाड़ी में भड़क उठी जिसकी चपेट में 18 वर्षीय यश तानवेश आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। उधर यश के परिवार में हादसे के बाद मातम छाया हुआ है।

अलग-अलग बाइक में सवार थे युवक
इस संबंध में धोबीघाट गोराबाजार निवासी नवजोत विनोदिया कोरी ने बताया कि वो अपने दोस्त आयुष विश्वकर्मा और बुआ के लड़के यश तानवेश के साथ रविवार को बरगी घूमने गया था। तीनों अलग-अलग बाइक पर थे। इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया जिससे हादसा घटित हो गया।

डायल 100 पर नहीं लगा फोन
नवजोत ने यह भी बताया कि हादसे के बाद डायल 100 पर फोन लगाया लेकिन फोन नहीं लगा जिसके बाद वह खुद बरगी पुलिस के पास पहुंचा और हादसे की सूचना दी। जानकारी के अनुसार आमनपुर मदनमहल निवासी यश तान्वेश पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था।
०००००००००००
०००००००००००००

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button