2daf98e1 3caa 4c8d 84c0 8a70103268a4

जबलपुर, यशभारत। तिलवारा थाना अंतर्गत लम्हेटा मोढ़ पर आज मंगलवार को अलसुबह करीब 4 बजे खड़े ट्रक से एक तेज रफ्तार यात्री बस भिड़ गयी। हादसे में हेल्पर और यात्री युवक बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना के दौरान मची चीख पुकार के बीच दोनों घायलों को आनन फानन में मेडिकल अस्तपाल में भर्ती करवाया गया , जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच में लिया है। तो वहीं घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है।

जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया कि बस क्रमांक एमपी 28 पी 1233 छिंदबाड़ा से जबलपुर आ रही थी, तभी लम्हेटा मोढ पर खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 1872 से बस पूरी रफ्तार के साथ टकरा गयी। घटना में सोहन बेलवंशी 30 वर्ष निवासी छिंदबाड़ा और आशीष यादव 20 वर्ष निवासी सिवनी बस और ट्रक की चपेट में आकर लहुलुहान हो गए। दुघटना में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। तो वहीं ट्रक चालक भी मौके से फरार है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button