इंदौरकटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

 बुजुर्ग से ठगी; दुपहिया वाहन में सवार होकर आए बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

कटनी, यशभारत। माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुधार न्यास कॉलोनी में एक वृद्ध के साथ ठगी की वारदात सामने आई है। दुपहिया वाहन में सवार होकर दो अज्ञात बदमाशों ने वृद्ध को बातों में उलझाया और जेब में रखे हजारों रुपए पार कर दिए। पीडि़त बुजुर्ग शिकायत लेकर माधवनगर थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। बताया जाता है कि माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुधार न्यास कॉलोनी में ग्राम भरदा निवासी हजारी लाल पांडेय निवास करते हैं। वे प्रतिदिन की तरह गांव से खेती किसानी का काम देखकर बस से लौटे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कलेक्ट्रेट के सामने बस से उतरकर 3 दिन पहले पैदल घर जा रहे थे। जैसे ही वृद्ध जगदीश पटेल होटल के समीप पहुंचे, तभी दो बदमाश दो पहिया वाहन में सवार होकर पहुंचे। वृद्ध से कहा कि वे घर गए थे। गुड््डा और छोटू घर पर नहीं हैं। शादी का कार्ड देने आए हैं, शादी में जरूरी आना। वृद्ध के साथ में बदमाश काफी देर तक लिपटते रहे। कभी पैर पकड़ रहे थे तो कभी जेब में हाथ डाल रहे थे। इसी दौरान उसने झांसा देकर जेब से रुपए निकाल लिए। इसके बाद वृद्ध को छोड़ दिया।

वृद्ध ने घर में जाकर पूछा कि कोई कार्ड दे गया है क्या, तो पता चला कि कोई नहीं आया। इस दौरान पुत्र ने पिता से रुपए मांगे तो पिता ने कहा कि जेब निकाल लो। इससे पता चला कि रुपए गायब हो गए हैं। गांव में पता किया तो वहां पर रुपए नहीं थे। पत्नी ने कहा कि कहीं कोई घटना तो नहीं हो गई। जब जगदीश पटेल के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में जाकर देखा तो वारदात सामने आई।

Rate this post

Related Articles

Back to top button