कटनीजबलपुरभोपालमध्य प्रदेश

रीवा में फिर ठांय-ठांय, बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर पर बदमाशों ने की फायरिंग, सीने में धंसी गोली

जबलपुर यश भारत।सोमवार की देर शाम विद्युत विभाग के एक जूनियर इंजीनियर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घटना शहर के समान थाना क्षेत्र स्थित एक शॉपिंग मॉल के समाने की है. बदमाशों ने देर शाम तकरीबन 8 बजे जूनियर इंजीनियर पर पिस्टल से गोली दागी गोली जो सीधा उसके सीने में दाईं तरफ जा धसी. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास मौजूद लोग इधर से उधर भागने लगे. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को तत्काल संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया. हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें प्राइवेट अस्पताल मिनेरवा के लिए रेफर कर दिया.

विद्युत कंपनी के जूनियर इंजीनियर पर फायरिंग-सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जांच शूरु कर दी. साथ ही अचार संहिता के चलते शहर में फ्लैग मार्च कर रहे 50 से अधिक सेना के जवान भी मौके पर पहुंच गए. गोली लगने से घायल हुए दिनेश तिवारी विद्युत कम्पनी में जूनियर इंजीनियर के पद पर पदस्थ हैं, वह रीवा स्थित बक्षेरा गांव के निवासी हैं और सिलपरा में पदस्थ हैं. वर्तमान में वह रीवा के समान थाना क्षेत्र स्थित नेहरू नगर में रहते हैं. उनका इलाज किया जा रहा है, हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हैं जिनकी तालाश की जा रही है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस-घायल के भाई राकेश तिवारी ने बताया कि ”घटना की जानकारी दिनेश ने मुंबई में रहने वाली अपनी बेटी शालिनी को दी थी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे थे. परिजनों का कहना है कि दिनेश का किसी से कोई विवाद नही था. बताया जा रहा है की आदतन अपराधी के द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया और वह घटना के बाद मौके से फरार है, जिसकी तालाश की जा रही है. घटना में उसके साथ और कौन शामिल था इसका पता लगाया जा रहा है

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button