जबलपुरमध्य प्रदेश

शो रूम में काम कर चुकें युवक ने साथियों के साथ मिलकर लूटा था मैनेजर को: 3 आरोपी गिरफ्तार: 6 युवकों ने ओवरटेक कर लूट लिए थे 94 हजार

3 फरार लुटेरों की तालाश जारी

जबलपुर, यशभारत। कुंडम सकरी गांव बंजारी माता मंदिर के पास बजाज मोटर्स के मैनेजर और उसके साथी के साथ लूट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि 3 आरोपी अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तालाश कर रही है।
मालूम हो कि बरेला पहाड़ीखेड़ा निवासी ओमप्रकाश पटेल नर्मदा मोटर्स बजाज शोरूम में मैनेजर है। वह लहंगी निवासी सुनील लोधी के साथ उसकी बाइक से शोरूम गया था। दिन भर की कमाई की राशि लगभग 90 हजार रुपए एक बैग में रखकर वह घर के लिए निकला था। दोनों के पर्स में भी लगभग 4 हजार रुपए थे। दोनों बाइक से कुंडम के सकरी गांव के बंजारी माता मंदिर के नीचे पहुंचे थे। तभी पीछा करते हुए दो बाइक से 6 बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। आरोपियों ने बेसबॉल व हॉकी से दोनों के साथ साथ बेरहमी से मारपीट की और बैग, दो मोबाइल, उनके पर्स छीन कर फरार हो गए।

लूट की घटना को लेकर उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपूर्वा किलेदार के मार्ग निर्देशन में थाना प्रभारी कुण्डम प्रताप सिंह मरकाम के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी। इस दौरान घेराबंदी के 2 काले रंग की पल्सर मोटर सायकिल में 6 युवक थाने की ओर आते दिखे, पुलिस को देखकर एक पल्सर में सवार 3 युवक भगने में सफल हो गये , दूसरी पल्सर मे सवार 3 युवकों को घेराबंदी कर पकडा गया। तीनों ने नाम पता पूछने पर अपने नाम सोनू पटेल पिता अर्जुन पटेल उम्र 18 वर्ष निवासी बहोरीपार बरगी तथा विनोद पटेल पिता तीरथ पटेल उम्र 18 वर्ष एवं शिवम पटेल पिता मिहीलाल पटेल उम्र 18 वर्ष दोनों निवासी बल्हवारा थाना बरेला बताते हुये दूसरी पल्सर मोटर सायकिल से भागने वाले साथियों के नाम संजय यादव एवं रोहित चौधरी दोनों निवासी बहोरीपार बरगी तथा सोनू पटेल निवासी बल्हवारा बरेला बताये।

पूछताछ में आरोपियों ने उगला कैसे की लूट
पकड़े गये तीनों युवकों को थाना कुण्डम लाकर सघन पूछताछ की तो तीनों ने दूसरी पल्सर मोटर सायकिल से भागने वाले साथियो के साथ मिलकर मारपीट रुपए एवं मोबाईल छीनना स्वीकार किया, पूछताछ करते हुये तीनों आरोपियों से छीने हुये रूपयों में से नगद 84 हजार 155 रुपए जप्त करते हुये छीने हुये मोबाईल के सम्बंध में पूछताछ करने पर 1 मोबाईल को घटना स्थल पर ही तोड़कर फेंक देना तथा दूसरे मोबाईल को रास्ते में फेंक देना बताया। आरोपियो से घटना में प्रयुक्त काले रंग की पल्सर मोटर सायकिल जिस पर रजिस्ट्रेशन नम्बर एमपी 20 एन 1959 डला है तथा घटना स्थल से टूटे हुये मोबाईल के अवशेष जप्त करते हुये तीनों आरोपियों को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। दूसरी मोटर सायकिल मे फरार हुये अन्य 3 लुटेरों की सरगर्मी से तलाश जारी है।

शो रूम में काम कर चुकें युवक ने लूट की प्लानिंग की
सघन पूछताछ पर तीनों लुटेरों ने बताया कि बल्हवारा निवासी सोनू पटेल जो फरार है पूर्व में निवास स्थित नर्मदा मोटर्स बजाज शो रूम में काम करता था जिसने वर्तमान में काम छोड दिया है, को पता था कि नर्मदा मोटर्स बजाज शोरूम का मैनेजर ओम प्रकाश पटेल शोरूम का पैसा लेकर आता है। सोनू पटेल के द्वारा ही नर्मदा मोटर्स बजाज शोरूम के मैनेजर ओम प्रकाश पटेल से रुपए छीनने की योजना बनाई थी।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button