जबलपुरमध्य प्रदेश

रांझी में तांत्रिक का मायाजाल : रकम दोगुनी करने 11 लाख 55 हजार की ठगी, पीडि़ता रोते हुए पहुंची थाने

जबलपुर, यशभारत। रांझी के कंचनपुर में तांत्रिक ने अपना मायाजाल फैलाकर महिला को पहले तो रकम दोगुना करने का आश्वासन दिया और फिर अपनी मीठी-मीठी बातोंं में फांसकर 11 लाख 55 हजार रुपये ऐंठ लिए और जैसे ही रकम हाथ लगी तो मौके से सिर में पैर रखकर रफूचक्कर हो गए। जिसके बाद पीडि़ता रोते हुए थाने पहुंची। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर, दोनों दंपत्ति तांत्रिकों को सरगर्मी से तलाश करने में जुटी है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि प्रीती कार मोरे निवासी कंचनपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कृष्ण कुमार नामदवे और उसकी पत्नी सुमन नामदेव उससे मिले और कहने लगे कि आधुनिक युग में भी भगवान है और उनकी शक्ति के आगे सभी फेल है।

मिनिटों में होता है खेल
बताया जाता है कि महिला को दोनों तांत्रिक दंपत्ति ने पहले तो सुनहरे ख्बाव दिखाए और कहा कि वह भगवान से मिल चुके है और उनकी शक्ति को जानते है। लेकिन कोई विश्वास नहीं करता इसलिए वह कुछ नहीं बताते। जिसके बाद जब पूछा गया तो दोनों ने अपनी करामत दिखाते हुए कहा कि वह तो मिनिटों में ही कोई भी रकम दोगुनी कर सकते है। लेकिन यह गैर कानूनी है। इसलिए नहीं करते।

पीडि़ता को झांसे में लिया
दोनों तांत्रिकों ने अपना मायाजाल फेलाते हुए कहा कि संसार में सबकुछ मुमकिन है, बस केवल श्रद्धा होना चाहिए। जिसके बाद महिला उनके झांसे में गई और अपनी जमा संपत्ति उनके हवाले कर दी। जिसके बाद दोनों लेकर फरार हो गए। अब पुलिस देानों को तलाश करने में जुटी है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button