जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

मूक पशुओं की निर्मम हत्या : तस्करों के ट्रक में मिले 59 मवेशी, 31 पशुओं की हो चुकी थी मौत

पुलिस को देखकर ट्रक छोड़ कर भागे आरोपी

सिवनी यश भारत-जिले के आदेगांव थाना अंतर्गत मवेशियों की तस्करी की जा रही थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रक में मवेशियों को लेकर जा रहे आरोपित पुलिस को देखकर ट्रक छोड़कर भाग गए।पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें 59 नग मवेशी भरे पाए गए।इनमें 31 मृत व 28 जीवित थे।

 

पुलिस ने फरार अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।साथ ही मवेशियों से भरे ट्रक को जब्त कर लिया है। आदेगांव थाना प्रभारी पूजा चौकसे ने दोपहर के समय बताया की मुखबिर से सूचना मिली कि एक आयशर ट्रक में अवैध रूप से गोवंश को क्रूरता पूर्वक भरकर नरसिहंपुर तरफ से नागपुर महाराष्ट्र कत्लखाने ले जाया जा रहा है।

 

इस सूचना पर सहायक उप निरीक्षक राजेश सक्सेना, आरक्षक ज्योतेश्वर धुर्वे, शैलेन्द्र परते गौराबीबी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 44 मार्ग पर नाकाबंदी की।इस दौरान नरसिंहपुर की ओर से कटा फटा तिरपाल से ढाका आयशर ट्रक तेजगति से आया।इसमें सवार चालक व अन्य पुलिस को देखकर ट्रक खडा कर मौके से फरार हो गए।मौके पर ट्रक का तिरपाल हटवाकर देखा गया जिसमें कुल 59 नग गाय बैल भरे मिले।थाना प्रभारी का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button