जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

फाइनेंस महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म : FIR

आरोपी सहयोगी ने वीडियो बनाकर किया दुराचार

ग्वालियर l थाटीपुर थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी के साथ उसी के कंपनी में काम करने वाले सहयोगी द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी है।

 

दरअसल ग्वालियर के सुरेश नगर स्थित सरकारी मल्टी में रहने वाली 30 वर्षीय महिला का पति किसी आपराधिक मामले में जेल में बंद है महिला फाइनेंस कंपनी में काम करती है यही उसकी पहचान मुरैना जिले के रहने वाले मोनू कडेरे से हुई शुरुआती जान पहचान के बाद दोनों का मिलना शुरू हो गया इस बीच आरोपी द्वारा महिला के अश्लील वीडियो बना लिए गए और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले 6 वर्ष से आरोपी लगातार उसके साथ गलत काम कर रहा है परेशान होकर महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है और पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button